बीएचएल 3 पानी की समस्या को लेकर जाम लगाती महिलाए

Share:-

नलों में नहीं आ रहा पानी, शिकायतें की, लेकिन नहीं हुआ समाधान तो सडक़ों पर उतरी महिलायें, लगाया जाम, मिला आश्वासन

भीलवाड़ा। नगर परिषद के वार्ड नंबर 52 में नलों में पेयजल सप्लाई नहीं होने को लेकर शिकायतें भी की, लेकिन समाधान नहीं निकला तो मजबूर महिलाओं को सडक़ पर उतरकर जाम लगाना पड़ा। जाम की सूचना पर पहुंचे जलदाय विभाग के अधिकारियों ने समझाइश कर पेयजल सप्लाई सुचारु करने का आश्वासन दिया तो महिलाओं ने जाम खोल दिया। उधर, जाम के चलते कुछ देर वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
वार्ड नंबर 52 की महिलाओं का कहना था कि उनके वार्ड में सर्दी और बारिश में पेयजल आपूर्ति बहाल रहती है, लेकिन गरमी के मौसम में हालात खराब हो जाते हैं। पीने तक का पानी उपलब्ध नहीं हो पाता है, जिससे उन्हें दर-दर भटकना पड़ता है। महिलाओं ने कहा कि उन्होंने समस्या के समाधान के लिए कई बार शिकायत भी दर्ज करवाई, लेकिन किसी ने उनकी परेशानी को नहीं समझा। ऐसे में मजबूर होकर आज सडक़ पर उतर कर दूधाधारी मंदिर के सामने नेहरु रोड पर जाम लगाना पड़ा। मानव श्रंखला बनाकर महिलाओं द्वारा जाम लगाने से कुछ देर के लिए यातायात बाधित हुआ। वाहन चालकों को जाम के चलते परेशानी का सामना करना पड़ा।
उधर, जाम की सूचना पर सुभाषनगर थाने से हैडकांस्टेबल अरिरुद्ध सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर उनकी समस्या सुनीं। बाद में उच्चाधिकारियों के जरिये जलदाय विभाग को सूचना दी गई। इस पर एईएन मौके पर पहुंचे और महिलाओं से बातचीत कर उन्हें बुधवार से पेयजल सप्लाई सुचारु कर देने का आश्वासन दिया। इसके बाद महिलाओं ने जाम खोल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *