कार नदी में गिरी, दंपती की मौत

Share:-

उदयपुर में बेकाबू कार पुलिया से नदी में गिरी, दंपती की मौत
इलाज के लिए निकले था दंपती, हादसे में बेटा भी घायल
उदयपुर, 25 सितम्बर(ब्यूरो): जिले के बाघपुरा थाना क्षेत्र के सेलाणा गांव में सोमवार को एक बेकाबू कार पुलिया से नदी में जा गिरी। हादसे में कार में सवार दंपती की डूबने से मौत हो गई, जबकि उनका बेटा घायल हो गया। जिसे ग्रामीणों ने बचा लिया था। एमबी अस्पताल में भर्ती उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार हादसे में बाघपुरा निवासी महेन्द्र सिंह कोठारी (61) और उनकी पत्नी मंजू देवी (52) की मौत हो गई। जबकि उनका पुत्र शैलेश कोठारी (22) घायल हो गया। ग्रामीणों ने कार का शीशा तोड़कर उसे बाहर निकाला तथा बचाने में कामयाब रहे। जबकि दंपती की डूबने से मौत हो गई थी।
तेज रफ्तार कार से बचने के प्रयास में हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार शैलेश चला रहा था। वह अपने माता—पिता को उपचार के लिए ले जा रहा था। रास्ते में पुलिया से गुजरते समय सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार से बचने के प्रयास में शैलेश कोठारी अपनी कार पर नियंत्रण में नहीं रख पाया और बेकाबू कार पुलिया से नीचे नदी में जा गिरी। मानसून के चलते नदी में पानी बहुत था ऐसे में कार का ज्यादातर हिस्सा डूब गया। माता और पिता मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि महेन्द्र सिंह की बाघपुरा में किराने की दुकान है और बेटा कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है।
ग्रामीणों ने कांच तोड़कर बेटे को निकाला बाहर
हादसे के दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने कार में सवार लोगों को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने कार के कांच तोड़कर बड़ी मशक्कत से शैलेश को नदी से बाहर निकाला। फिर तुरंत उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। ग्रामीणों की सूचना पर बाघपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दंपती के शवों को एमबी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया। जहां पोस्टमॉर्टम के बाद उनके शव परिजनों को सौंप दिए गए। बताया गया कि इस घटना से बाघपुरा में गांव में शोक की लहर फैल गई। बाघपुरा का बाजार भी बंद हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *