सुमेरपुर में मात्र भाजपा प्रत्याशी ने तीन नामांकन किए पेश

Share:-

– मीडिया से उलझी पुलिस अंदर जाने से रोका

तखतगढ 1 नवंबर: विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर सरगर्मियां तेजी से शुरू हो गई है। 30 अक्टूबर को भारतीय चुनाव आयोग द्वारा अधिसूचना जारी करने के बाद बुधवार को नामांकन के तीसरी दिन भाजपा प्रत्याशी ने तीन आवेदन दाखिल कर नामांकन भरने का श्रीगणेश कर दिया है। जबकि कांग्रेस से अभी तक सुमेरपुर विधानसभा की हॉट सीट पर कोई फैसला नहीं हो पाया। जिसमें कई अन्य प्रत्याशी नामांकन की तैयारी में जुटे हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी के रुप में लगता दूसरी बार चुनाव मैदान में उतरे जोराराम कुमावत ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किया। इससे पूर्व कुमावत ने सुमेरपुर में भेरू चौक स्थित सभा का आयोजन कर समर्थकों को संबोधित किया बाद भेरू चौक से मेंन बाजार होते हुए समर्थको के साथ रैली के रुप में रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय पहुंचकर निर्वाचन अधिकारी हरिसिंह देवल के समक्ष तीन नामांकन पत्र पेश किये है। रिटर्निंग अधिकारी हरि सिंह देवल ने बताया कि अधिसूचना जारी होने के तीसरे दिन बुधवार को भाजपा प्रत्याशी के रूप में जोराराम कुमावत ने भारतीय जनता पार्टी के नाम तीन नामांकन दाखिल किए हैं। जबकि मंगलवार को आठ आवेदन गए थे।

— मीडिया से उलझी पुलिस अंदर जाने से रोका, बुधवार को एसडीएम कार्यालय के बाहर सुमेरपुर में नामांकन जमा करवाते समय पुलिस ने मीडिया कर्मी को रोका गया है।
थाना अधिकारी भारत सिंह द्वारा मीडिया कर्मियों के साथ उलझे, वीडियो में देखो पुलिस के अधिकारी कैसे ड्यूटी कर रहे हैं,उनका कहना है जो करना है वह कर लो, अंदर नहीं जाने देंगे, जिसको लेकर मीडिया कर्मियों में भारी रोष व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *