भीलवाड़ा । पत्नी की मौत से गमजदा पति ने नीम के पेड़ से लटक कर दी जान

Share:-

शव देख फूट पड़ी मां की चीत्कार

बीमारी से पत्नी की मौत से गमजदा पति ने आत्महत्या कर ली। मृतक दो बच्चों का पिता था। उधर, पीहर से अपने घर आई मां ने बेटे का शव नीम से झूलता देखा तो उसकी चीत्कार फूट पड़ी। आस-पास के लोग मौके पर जुट गये। घटना जिले के बिजौलियां थाने के खड़ीपुर नोला का झोंपड़ा गांव की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव मृतक के मामा को सौंप दिया।

सहायक उप निरीक्षक रामलाल मीणा ने बताया कि खड़ीपुर, नोला का झोंपड़ा निवासी शंभुलाल 23 पुत्र सीताराम भील की पत्नी का दो माह पहले आकस्मिक निधन हो गया था। पत्नी की मौत के गम में शंभुलाल शराब पीने लगा। इसके चलते शंभु की मां इसी गांव में अपने पीहर में भाइयों के पास रहने लगी। शंभु के दो बच्चे भी दादी के पास ही रह रहे थे, जबकि शंभु अकेला ही मकान में रहता था।

बुधवार सुबह शंभु अपने ही घर की गुवाड़ी में स्थित नीम के पेड़ से रस्से के सहारे लटका मिला। शंभु की मां, पीहर से घर आई तो उसे बेटे का शव पेड़ से लटका मिला। यह देखकर मां की चीत्कार फूट पड़ी। उसकी चीख सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गये और इसकी सूचना पुलिस को दी। एएसआई मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और फोटोग्राफी कराने के बाद शव को पेड़ से उतारकर बिजौलियां अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया, जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। घटना की रिपोर्ट मृतक के मामा मोहन लाल ने बिजौलियां पुलिस को दी। पुलिस खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *