प्रेमी प्रेमिका ने साथ मिलकर किया सुसाइड, एक दूसरे ने चाकू से काटा गला

Share:-

हरमाड़ा के लोहा मंडी इलाके का है मामला
दोनों एक ही कर में सवार होकर आए थे लोहामंडी

मृतका की ज्योति के रूप में हुई पहचान
तो वही युवक का अस्पताल में चल रहा है इलाज

हरमाड़ा थाना इलाके के लोहामंडी के पास सुनसान जंगल में खून से लथपथ युवक और युवती को देखकर आसपास के लोगो मैं हड़कंप मच गया और सैकड़ो की संख्या में भीड़ जमा हो लोगों ने इस पूरे मामले की सूचना कंट्रोल रूम मे दी जहां सूचना पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस ने युवक और युवती को अस्पताल भिजवाया। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान ज्योति सैनी ने दम तोड़ दिया तो वहीं युवक का इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक हरमाड़ा थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया की युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग का मामला होने की बात सामने आई है ।

युवक और युवती दोनों मुरलीपुरा इलाके में पड़ोस के ही रहने वाले बताई जा रहे हैं।जो दोपहर करीब 3:30 बजे के लगभग दोनों कार में सवार होकर लोहा मंडी इलाके में पहुंचे। जहां सुनसान जंगल में चाकू से एक दूसरे का गला काट लिया और जीवन लीला समाप्त कर ली । मृतका की पहचान ज्योति सैनी के रूप में हुई है ,जो किसी निजी स्कूलों में पढ़ाती हैं। तो वही घायल प्रेमी का नाम किशन सैनी बताया जा गया है जो मैकेनिक का काम करता है…

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक मृतका ज्योति सैनी का पोस्टमार्टम नहीं करवाया गया है। और दोनों के परिजन अस्पताल में पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *