अन्य से बदला लेने की चाहत में भाई ने मारी सगे भाई को गोली, पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर किया मामले का खुलासा

Share:-


धौलपुर। क्या किसी अन्य से बदला लेने की चाहत इस कदर बढ़ जाती है कि खून के रिश्ते को ही जान से मारने की कोशिश की जाए। जी हां ऐसा ही मामला पुलिस खुलासे के बाद सामने आया है। जिसने भाई भाई के रिश्ते को चकनाचूर कर दिया है। मामले में धौलपुर जिले की बाड़ी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विगत कुछ दिन पूर्व लहुलुहान हालत में पड़े मिले युवक के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने किसी अन्य से बदला लेने की चाहत में साजिश रचते हुए खुद के सगे भाई को ही गोली मार दी। जिसे गहन अनुसंधान के बाद गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि विगत 7 अप्रैल को धौलपुर सरमथुरा एनएच 11बी के पास एक व्यक्ति लहुलुहान हालत में पड़ा हुआ था, जिसके गले में गोली फंसी हुई थी। जिसकी पहचान 28 वर्षीय जनक सिंह पुत्र विधाराम जाटव निधारा बाडी के रूप में हुई थी। जिसे लेकर सामान्य चिकित्सालय बाडी में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल धौलपुर से जयपुर के लिए रेफर कर दिया था। जहां उसका इलाज जारी है।

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम गठित की और कार्रवाई शुरू की गई। तब गहन अनुसंधान से पता चला कि घायल जनक सिंह अपने छोटे भाई लवकुश के साथ गाँव से मोटरसाईकिल पर बैठकर शाम को बाडी गया था। इसके साथ ही लवकुश को पूछताछ के लिए अस्पताल भी बुलाया गया, लेकिन नहीं आया। तब फोन लोकेशन से पता चला कि 10 दिन पूर्व गाँव के भूरा गुर्जर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसमें भूरा गुर्जर ने थप्पड़ मार जान से मारने की धमकी थी।

इस मौके का फायदा उठाते हुए लवकुश ने किसी अनजान व्यक्ति से अवैध देसी कट्टा खरीदा और भूरा गुर्जर को मुकदमे में फंसाने की साजिश रची।

अंजाम देने के लिए लवकुश ने अपने ही बड़े भाई जनक सिंह के कट्टे से शराब के नशे में गोली मार दी। जिसे बाड़ी से गिरफ्तार कोर्ट में पेश करने के बाद एक दिन के पीसी रिमाण्ड पर चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *