राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में CM हिमंत पर लगाए ये गंभीर आरोप

Share:-

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyaya Yatra: राहुल गांधी ने असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के 7वें दिन कहा कि बीजेपी-आरएसएस मुझे डरा नहीं सकती। उन्होंने असम सीएम पर काजीरंगा नेशनल पार्क में जमीन लेने से लेकर कई तरह के आरोप लगाए।

राहुल गांधी ने गुवाहाटी पुलिस द्वारा कथित तौर पर भीड़ को उकसाने के लिए अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के एक दिन बाद यानी बुधवार को कहा कि भाजपा शासित राज्य को चुनौती देते हुए कहा कि जितना हो सके उतने मामले दर्ज करने की चुनौती दी। राहुल ने कहा कि वह इस तरह की कार्रवाइयों से नहीं डरेंगे। असम के बारपेटा जिले में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के 7वें दिन लोगों को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि हिमंत बिस्वा सरमा को यह विचार कैसे आया कि वह मामले दर्ज करके मुझे डरा सकते हैं। वह जितना संभव हो उतने मामले दर्ज करवा लें। 25 और मुकदमे दर्ज कर लें, मैं डरने वाला नहीं हूं। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी-आरएसएस मुझे डरा नहीं सकती।’
राहुल गांधी ने सीएम हिमंत बिस्वा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने काजीरंगा नेशनल पार्क में भी जमीन ली है। असम के मुख्यमंत्री की पत्नी द्वारा नियंत्रित मीडिया साम्राज्य पर प्रकाश डालते हुए, गांधी ने दावा किया कि राज्य में टेलीविजन मीडिया वही चित्रित करता है जो सरमा चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *