संसद में सांसदों का निलंबन और उपराष्ट्रपति के अपमान पर बोले किरोड़ी मीना,यह जगदीप धनकड़ का अपमान नहीं बल्कि देश का अपमान है

Share:-

सवाई माधोपुर विधायक किरोड़ीलाल मीणा ने दौसा बस स्टैंड पर पी चाय

कहा- यह जगदीप धनकड़ का अपमान नहीं बल्कि देश का अपमान है, उपराष्ट्रपति पद का अपमान है

किरोड़ी मीणा बोले- राहुल गांधी को और इंडि गठबंधन को मांगनी चाहिए माफी

कोई भी सांसद इस तरह का कृत्य करें तो सदन के अध्यक्ष को निलंबन का अधिकार है

संसद में सुरक्षा चूक की घटना बड़ी घटना, सुरक्षा एजेंसियां कर रही है जांच

दौसा, 21 दिसंबर : संसद में सांसदों का निलंबन और उपराष्ट्रपति के अपमान के मामले में पूर्व राज्यसभा सांसद और सवाई माधोपुर विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में बड़ा बयान देते हुए कहा कि यह अपमान जगदीप धनकड़ का नहीं है बल्कि देश का अपमान है, उपराष्ट्रपति पद का अपमान है, उन्होंने कहा कि इस मामले में इंडी गठबंधन और राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी सांसद मर्यादित कृत्य करता है तो सदन का अध्यक्ष उन्हें निलंबित कर सकता है और उसी के तहत निलंबन की कार्रवाई हुई है। उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति का अपमान करना पूरी तरह निंदनीय है और यह बर्दाश्त के योग्य नहीं है। इस दौरान उन्होंने संसद में चुप की घटना को बड़ी घटना बताया और कहा कि इस पूरे मामले में विभिन्न सुरक्षा एजेंसीया जांच कर रही हैं।

खुद के मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर बोले- “पहले भी सड़क पर था मंत्री बना तो भी सड़क पर रहूंगा”

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक किरोड़ी लाल मीणा आज दौसा पहुंचे इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार शीघ्र हो जाएगा साथ ही नए चेहरों को मौका मिलेगा। खुद के मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह पहले भी सड़क पर थे और मंत्री बनने के बाद भी सड़क पर ही रहेंगे।

सचिन पायलट को नेता प्रतिपक्ष बनना चाहिए

इस दौरान उन्होंने सचिन पायलट को कांग्रेस पार्टी के द्वारा नेता प्रतिपक्ष बनाने की भी मांग रखी कहा कि सचिन पायलट दो बार सांसद रह चुके हैं और पीसीसी के रह चुके हैं साथ ही पूर्वी राजस्थान में उनके कर्म स्थली रही है ऐसे में उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाना चाहिए।

नए चेहरे को मिला मोका

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सीएम के लिए नए चेहरे को मौका दिया गया है जब वसुंधरा राजे सीएम बनी थी तब भी राजस्थान में अनेक बड़े नेता थे और अब भजनलाल को सीएम बनाया है जिसका वसुंधरा राजे, पूरी पार्टी व उन्होंने खुद ने भी स्वीकार किया है।

एस आई टी का गठन भाजपा सरकार की त्वरित कार्रवाई

उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामले में एसआईटी का गठन किया है यह भाजपा सरकार की त्वरित कार्रवाई है अब ऐसे मगरमच्छों को ढूंढा जाएगा जो जेल की सलाखों में जाने से बच गए थे।

ई आर सी पी के लिए करेंगे सीएम से बात

विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पूर्व राजस्थान नहर परियोजना के लिए वे मुख्यमंत्री से मिलेंगे और मांग करेंगे कि इस परियोजना को गति दी जाए। मीडिया से बात करते हुए राजेंद्र राठौड़ की हार के पीछे कथित जयचन्दो के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो राजेंद्र राठौड़ ही बता सकते हैं लेकिन यदि पार्टी को बताएंगे तो उन पर कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *