प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी रिश्तेदारों के साथ आई अलवर

Share:-

-शहर के बीच बने भोजनालय में पहुंचकर किया भोजन

अलवर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ आज अलवर पहुंची और कई धार्मिक स्थलों के दर्शन किये। जसोदा बेन धार्मिक स्थलों के दर्शन करने के बाद शहर के बीच पुराना बस स्टैण्ड पर रामलीला मैदान के सामने स्थित प्रेम पवित्र भोजनालय पर पहुंची और खाना खाया।
भोजनालय के मालिक ललित बेनीवाल ने बताया कि जसोदा बेन दोपहर करीब 3 बजे सुरक्षा कर्मियों के बीच भोजनालय पर पहुंची जहां ललित बेनीवाल सहित उनकी पत्नी रेखा बेनीवाल सहित चेतना बेनीवाल,दीपेश बेनीवाल आदि ने जसोदा बेन का स्वागत किया। जसोदा बेन व उनके साथ आये उनके रिश्तेदारों ने भोजनालय पर भोजन लिया। इस दौरान जैसे ही लोगों को पता लगा तो वे होटल के सामने जसोदा बेन की एक झलक पाने के लिये जमा हो गये। जसोदा बेन ने इस दौरान मीडिया से दूरी बनाये रखी।
जसोदा बेन की अलवर यात्रा के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार जसोदा बेन आज सुबह करीब 7 बजे अलवर जंक्शन पर ट्रेन द्वारा पहुंची जहां सुरक्षा कर्मी उन्हें सुरक्षा घेरे में जंक्शन से बाहर लाये। जंक्शन से वे अपना घर शालीमार आवासीय सोसायटी में रहने वाले अपने परिचित नानक राठौड़ के घर पहुंची। यहां कुछ देर पूजा-पाठ आदि कर वे अलवर के सरिस्का के समीप स्थित पाण्डुपोल,भर्तृहरि आदि धार्मिक स्थानों के दर्शन करने के लिये रवाना हो गई। वे दोपहर को अलवर शहर पहुंची जहां उन्होंने अपने रिश्तेदारों के साथ प्रेम पवित्र भोजनालय पर भोजन किया। यहां बता दें कि जसोदा बेन पूर्व में भी अलवर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *