पाली की जनता को यह अहसास ही नहीं है कि पाली को संभाग बनाए जाने से यहां का कितना महत्व बढेगा ।

Share:-

पाली 3 जून मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहा प्रदेश की जनता के साथ किए गए वायदे को निभाते हुए राजस्थान में 29 जिले बनाकर बहुत बडी सौगात दी है। गहलोत ने कहा कि पाली की जनता को यह अहसास ही नहीं है कि पाली को संभाग बनाए जाने से यहां का कितना महत्व बढेगा ।गहलोत शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान रोहट में महंगाई राहत कैम्प का अवलोकन करते हुए विकास कार्यो का शिलान्यास किया ।

अपने निर्धारित समय से दो घंटे देरी से पहुँचे गहलोत जब रोहट मे जन सभा को संबोधित कर रहे थे तब यहां आई आंधी और बारिश से अव्यवस्था फैल गई। गहलोत को भाषण तो किसी प्रकार बिना किसी व्यवधान के पूरा हो गया पर उनके यहां से निकलने के बाद आई आंधी से पांडाल उड गया और सभा में आई जनता के बारिश से बचने के लिए सभा स्थल पर लगे गहलोत के होर्डिग्स का सहारा लिया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आपके बिना मांगे ही पाली को संभाग बना दिया गया है इसलिए पाली वालों अब तो जोरदार तालियां बजाइये, गहलोत ने कहा कि पाली के संभाग बनने से अब यहां आईजी और कमिश्नर बैठेगे जिसका लाभ आम जन को मिलेगा। उन्हौने कहा कि आप मांगते मांगते थक जाओगे पर में आपको जन कल्याणकारी योजनाओं के लिए देते देते नहीं थकूंगा।

मोदी सरकार और वसुंधरा सरकार ने रोकी रिफाइनरी, सरकार बदलने का हुआ नुकसान

गहलोत ने अपने भाषण के दौरान इशारों में एक बार फिर से कांग्रेस को वोट देने के लिए कहा कि सरकार बदलने से जनता को क्या नुकसान होता है यह आप देख ही चुके हो। पचपदरा रिफाइनरी शुरू होने में देरी के लिए प्रदेश की वसुंधरा सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हौने कहा कि इस रिफाइनरी के शुरू होने से इसका क्रेडिट यूपीए सरकार को नहीं मिल जाए सिर्फ इसीलिए भाजपा ने इस योजना को रोक दिया इसका दुष्परिणाम यह हुआ कि इसकी लागत बढ गई है ।

इससे पूर्व रोहट पहुँचने पर मुख्यमंत्री गहलोत का हैलीपैड पर
निरजन आर्य , पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड , बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष संगीत बेनीवाल, विघायक खुशवीर सिंह ,पूर्व संसदीय सचिव दिलीप चौधरी, स्वायत्त शासन संस्था के अध्यक्ष केवलचंद गुलेचछा,मुन्नी देवी गौदारा , विधान सभा उम्मीदवार महावीर सिंह,रोहट प्रधान सुनीता राजपुरोहित , अजीज दर्द युवक कांग्रेस अध्यक्ष जीवराज बौराणा ने हैलीपैड पर मुख्यमंत्री का सुत की माला पहना कर स्वागत किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *