नामांकन प्रक्रिया शूरू, लेकिन तस्वीर साफ नहीं

Share:-

मंत्री भाया ने निकलवाया मुहूर्त, पानाचंद मेघवाल 4 को दाखिल करेंगे नामांकन

बारां, 30 अक्टूबर । विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है, लेकिन अभी तक बारां जिले की चारो विधानसभा सीटों पर चुनावी मुकाबले की तस्वीर साफ नहीं हो पाई हैं। जिले की 4 सीटों में से जहां भाजपा ने अभी तक 1 उम्मीदवार घोषित किया हैं, वहीं कांग्रेस ने सिर्फ 2 सीटों पर ही अपना पत्ते खोले हैं।
जिले की हॉट सीट अंता विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के मौजूदा खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया मुहूर्त अनुसार नामांकन दाखिल करेंगे। मंत्री भाया ने बताया कि उन्होंने विद्वान पंडितों से मुहूर्त निकलवाया है, उसके तरत वह नामांकन दाखिल करेंगे। अंता क्षेत्र से सोमवार तक भाजपा ने अपने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है।
उधर, बारां -अटरू विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक पानाचंद्र मेघवाल 4 नवंबर को अपने समर्थकों के साथ नामांकन भरेंगे। मेघवाल ने बताया कि नामांकन दाखिल करने की तैयारी की जा रही है। मंगलवार को उनके चुनाव कार्यालय का उदघाटन भी होगा। घोषित उम्मीदवारों ने प्रचार शुरू कर दिया है। प्रत्याशियों की सूची नहीं आने यहां के दावेदारों में बेचैनी है। वहीं कार्यकर्ताओं के साथ आमजन में भी उत्सुकता है कि इस बार कौन चुनाव मैदान में उतरेगा।
बताया जा रहा है कि कई सीटों पर बगावत और विरोध की आशंका के चलते भी उम्मीदवारों की घोषणा में देरी हो रही है। पिछले चुनाव में भी नामांकन के समय ज्यादातर नाम घोषित किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *