लाखो रुपये के जेवर, नगदी चुराने वाले 2 नकबजन गिरफ्तार – लाखों के गहने, उपकरण बरामद

Share:-


बारां, 7अप्रैल। शहर कोतवाली पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा कर लाखो रुपये के जेवर, नगदी चुराने वाले 2 नकबजननो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों के गहने, उपकरण बरामद किए जाने में सफलता अर्जित की है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है।
बारां एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 28 अप्रैल को सिविल लाइन बारां निवासी भगवान शर्मा ने थाना कोतवाली में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमे बताया कि वह 15 मार्च को परिवार के साथ काम से गया था। जब 26 मार्च को वापस मकान पर लौटे तो मकान का ताला टूटा हुआ था। कमरों के अन्दर सामान बिखरा हुआ था। कमरे में रखे एक आईफोन, आईपेड, लैपटॉप, चांदी के सिक्के और सोने चांदी के गहने, हाथ की 7 घड़ियां, एक बैग और अन्य घरेलू सामानों गायब मिले। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एसपी ने बताया कि मामले का खुलासा करने के लिए एएसपी जिनेंद्र जैन के निर्देश पर सीआई राजेश कुमार खटाना के नेतृत्व में थाना स्तर पर एक विशेष टीम गठित की गई। टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी। पुलिस टीम ने अभय कमांड सेंटर और शहर में कई जगहों पर लगे करीब 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले।तकनीकी अनुसंधान कर मामले का खुलासा करते हुए आरोपी बालाजी नगर निवासी दीपक मीणा पुत्र बद्रीलाल और कालूलाल उर्फ कालू मसानिया पुत्र बाबूलाल माली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किए आईफोन, आईपैड, लैपटॉप, चांदी के सिक्के और सोने-चांदी के जेवर, हाथ की 1 घड़ी, एक बैग और अन्य घरेलू सामान बरामद कर लिया है।पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
सीआई खटाना ने बताया कि चोरों से पूछताछ में अन्य वारदातों के खुलासे की भी संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *