मां पर चाकू से 83 वार किये थे बेरहम बेटे ने, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल भेजा

Share:-


भीलवाड़ा । उपनगर पुर में एक दिन पहले बेरहम बेटे ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मां की हत्या कर दी थी। शुक्रवार सुबह जब महिला के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ तो रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई। महिला के शरीर पर 83 घाव मिले। इतने घाव देखकर एक बारगी पोस्टमार्टम करने वाली टीम ही नहीं बल्कि पुलिस भी सकते में आ गई। उधर, पुर थाना पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर वारदात में काम लिया चाकू बरामद कर लिया।
पुर थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि एक दिन पहले यानि गुरुवार को पुर के विश्नौई मोहल्ले में रहने वाले शंकर लाल विश्नौई की पत्नी मंजू 45 की उसी के बेटे सुनील विश्नौई ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। वारदात के समय मृतका की सास घर के बाहर बैठी थी, जबकि पति शंकर लाल सब्जी लेने गया हुआ था। घर में मंजू व उसका बेटा सुनील दोनों थे। पुलिस ने शव को कब्जे में कर जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया। वहीं रात को ही पुलिस ने मृतका के भाई पुर निवासी विनोद पुत्र छगनलाल विश्नौई ने सुनील के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दी।

इसमें सुनील पर आये दिन मां से बोलचाल व झगड़ा करने व शुक्रवार को चाकू से गोद कर हत्या कर देने के आरोप लगाये। हमले के दौरान ही परिवादी विनोद भी मौके पर पहुंच गया, लेकिन तब तक बहन की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने विनोद की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया। इसके बाद हत्या के आरोपित सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उससे मौका तस्दीक करवाते हुये वारदात में काम लिया छोटा चाकू उसी के घर से बरामद कर लिया। शुक्रवार को आरोपित सुनील को कोर्ट में पेश करने पर जेल भिजवा दिया गया। इस बीच, पुलिस ने मंजू का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मंजू के शरीर पर मिले 83 घाव
मंजू के शव का शुक्रवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया। इस दौरान मंजू के शरीर पर 83 घाव मिले, जो उसी के बेटे ने उसे चाकू से पहुंचाये। ये घाव मंजू के गले, पीठ, हाथ आदि पर मिले हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि इस नृशंस हत्या से जाहिर है कि हत्या का आरोपित युवक साइको टाइप का युवक है।

बेरोजगार है सुनील
थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या आरोपित सुनील बेरोजगार और साइको टाइप का युवक है। वह आये दिन मां से बोलचाल व झगड़ा करता था। कल भी सुनील ने मां से झगड़ा करते हुये उसकी चाकू से गोद कर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *