हत्या कर लाश कानोता बांध में फैंकी! -छह दिन बाद मिला सड़ा-गला शव

Share:-


जयपुर, 7 अप्रैल (ब्यूरो): एक अधेड़ की हत्या कर लाश कानोता बांध में फैंकने का मामला सामने आया है। बांध में सड़ी गली लाश मिली जिस पर चोट के निशान बताए जा रहे हैं। कानोता पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। परिजनों ने उसकी लाठी-सरियों से पीट-पीटकर हत्या के बाद शव बांध में फैंकने का आरोप लगाया है।
पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान जयसिंहपुरा खोर निवासी भरत कुमार (50) के रूप में हुई है। उसके बेटे सोनू ने थाने में हत्या का शव फैंकने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट के मुताबिक भरत कुमार और सूरज के बीच लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था और भरत 2 अप्रैल को घर से निकला था। परिजनों ने उसे तलाशा मगर सुराग नहीं लगा तो थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। सोनू का आरोप है कि सूरज ने उसके पिता पर पत्थर या सरिया से हमला किया, जिससे हुई मौत के बाद शव कानोता बांध में फैंक दिया। उसने भरत के जेब में रखे करीब 30 हजार रुपए भी लूटकर फरार हो गया।

कहा दो दिन में लौट आएगा :
मामले में कई मोड़ आ रहे हैं, जिसके चलते पुलिस फिलहाल जांच की दिशा तय नहीं कर सकी है। सोनू ने रिपोर्ट में बताया है कि पिता के लापता होने पर स्थानीय निवासी माना और परवीन ने उसके दो दिन बाद लौटने की बात कही थी। इसी बीच पुलिस से सूचना मिली कि उसके पिता की लाश कानोता बांध में मिली है। उसने सूरज, माना और परवीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। हालांकि पुलिस इसमें आत्महत्या की आशंका के चलते भी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *