सिर तन से जुदा लाश से दहशत, कुत्तों निवाला बन रहा था लापता युवक शव

Share:-

शक के रडार पर आया परिवार लापता

जयपुर 25 अगस्त (ब्यूरो): राजधानी के इलाके में शुक्रवार रात उसे समय अफरा तफरी के साथ दहशत फैल गई जब एक मकान में सर तन से जुड़ा लाश मिली। आवारा कुत्तों का निवाला बनते लाश को दिखा तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एसएचओ कानोता से लेकर मौके पर पहुंचे डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने हालातो का जायजा लेकर एफएसएल टीम की मदद से अहम साक्ष्य जुटाए है। पुलिस फरार परिवार की शक के तलाश कर रही है।
डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि लास्ट की पहचान कर ली गई है। मृतक विष्णु बेरवा गांव लसाडिया वाला था। वह करीब 6 दिन पहले लापता हुआ था जिनके परिजनों ने गुरुवार को गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस उसे तलाश ही रही थी कि शुक्रवार रात करीब 8:00 बजे टुकड़े-टुकड़े में तब्दील लाश पड़े होने की सूचना मिली। खबर इलाके में फैली तो कपड़ों के आधार पर मृतक विष्णु के भाई ने उसकी पहचान की। सबको अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा कर मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए एफएल और मोबाइल डिटेल के साक्ष का सहारा लिया जा रहा है।
परिवार लापता: जानकारी के अनुसार सर और धड़ दो टुकड़ों में तब्दील लाश गांव रामसर पालावाला स्थित एक मकान में मिली है। इस मकान में सदी गली लाश मिली उसे करीब 6 दिन पुराना बताया जा रहा है। यह मकान किशोर हरिजन का बताया जा रहा है पता चला है की किशोर पूरे परिवार सहित काफी दिन से लापता है पुलिस का शक है कि किसी बात को लेकर इन्हीं लोगों ने गर्दन काट कर हत्या की उसके बाद फरार हो गए पुलिस अब इस मामले की तहकीकात में जुटी है माना जा रहा है उनके पकड़े जाने के बाद ही मर्डर मिस्ट्री से खुलासा होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *