कामां कस्बा में बंदरों के आतंक से भयभीत लोग सीएम से बंदर पकड़ने की मांग।

Share:-

कामां कामां कस्बा में बंदरों का जबरदस्त आतंक देखने को मिल रहा है जिसे लेकर समाजसेवी श्रीनाथ शर्मा ने राज्य के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बंदरों को पकड़े जाने की मांग की गई है बंदरों को नहीं पकड़ा गया तो आंदोलन की चेतावनी भी दी गई है।
समाजसेवी श्री नाथ शर्मा ने बताया कि कामां क्षेत्र में काफी लंबे समय से देखने को मिल रहा है कि बंदरों के आतंक के चलते आमजन काफी हद तक परेशान है. बंदरों द्वारा अनेकों लोगों को काट कर घायल कर दिया साथ ही घरों से उनके सामान कपड़ा इत्यादि चीजों को ले जाते हैं. लेकिन अब तो बंदरों ने सरकारी कार्यालयों पर अपना कब्जा जमा दिया है। बंदर प्रतिदिन कार्यालय में अंदर घुसकर जबरदस्त आतंक मचाते हैं. अपने कार्यों के लिए कार्यालय में जाते हैं तो परेशानियों का सामना करना पड़ता है यहां तक कि कार्यालयों में पदस्थापित कार्मिक भी बंदरों के आतंक से परेशान हैं।

आखिर कब पकड़े जाएंगे बंदर..
विप्र सेना के अध्यक्ष कपिल ब्यास ने बताया कि कामां कस्बा में काफी दिनों से बंदरों का जबरदस्त आतंक देखने को मिल रहा है. लेकिन इस और स्थानीय प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है. जिसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है बंदरों के झुंड आए दिन महिला बुजुर्ग बच्चों पर हमला कर उन्हें घायल कर देते हैं .लेकिन स्थानीय प्रशासन द्वारा बंदरों को पकड़वाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा जिसे लेकर लोगों में स्थानीय प्रशासन के खिलाफ खासी नाराजगी बनी हुई है वहीं लोगों ने बंदर पकड़े जाने की मांग की है लेकिन स्थानीय प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा अगर शीघ्र ही बंदरों को नहीं पकड़ा गया तो लोग जन आंदोलन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *