नगर परिषद आयुक्त के साथ हुई मारपीट को लेकर पालिका कर्मियों में रोष। दोषी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

Share:-


नैनवां , 15मई। नगर परिषद आयुक्त बूंदी के साथ हुई अभद्रता के मामले को लेकर नैनवा नगर पालिका के कर्मचारीयो में भारी रोष है।नगर पालिका के कर्मचारीयो ने नगर परिषद आयुक्त के साथ मारपीट ,अभद्रता करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सोमवार को नगर पालिका के कर्मचारियों ने अधिशासी अधिकारी मुकेश नागर के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी कार्यालय में नायब तहसीलदार बालकृष्ण भट्ट को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि 11 मई को दोपहर 3:30 बजे कुछ पार्षदों द्वारा नगर परिषद आयुक्त के साथ अभद्रता, मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए सख्त कार्रवाई की जावे। ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृति ना हो । यदि 3 दिवस में एफ.आई-में दर्ज दोषियो की गिरफ्तारी नही की जाती है तो मजबूरन नगर पालिका कर्मचारियो हडताल पर जाना होगा। जिसके लिये प्रशासन जिम्मेदार होगा।
घटना को लेकर कर्मचारियों में भारी रोष व्याप्त है। इस अवसर पर नैनवा नगरपालिका के कर्मचारी जेईएन संदीप गहलोत, गणेश सिंह,महावीर सैनी,हेमराज बैरवा , तुलसीदास , सत्यनारायण ,रोहित सैनी, हमीद, श्याम हरिजन सहित सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *