अपहरण के बाद कपड़े उतरवाकर युवक को पीटा, वीडियो बनाकर किया वायरल, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Share:-


तलवार और पिस्टल दिखाकर की मारपीट
उदयपुर, 1 अप्रेल ( ब्यूरो)। शहर के अंबामाता क्षेत्र में एक युवक का पहले अपहरण किया और बाद में तलवार और पिस्टल दिखाकर उसके कपड़े उतरवाकर उसके साथ मारपीट की। आरोपी युवकों ने ना केवल इस घटना का वीडियो बनाया, बल्कि उसे वायरल भी कर दिया। जिसके बाद पुलिस को इस घटना का पता चला ओर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार घटना 27मार्च की बताई जा रही है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इसका पता शनिवार को लगा। जिस युवक के साथ मारपीट की गई वह हिरणमगरी सेक्टर तीन निवासी कुशाग्र चंपावत है। जो एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करता है। बताया गया कि साहिल हुसैन नामक युवक ने उसे अंबामाता थाना क्षेत्र की मल्लातलाई में काम के बहाने बुलाया था। 27 मार्च की रात 11 बजे वह साहिल के बताए स्थान पर पहुंच गया था। जहां साहिल के साथ फरहान अंसारी, मोइन और खादिन शेख पहले से ही मौजूद थे।
कुशाग्र का कहना था कि पहले चारों आरोपियों ने उससे उसका मोबाइल छीना ओर उसे जबरन कार में बिठाकर 80 फीट रोड से आगे सुनसान जगह ले गए। वहां मोइन ने उसकी गर्दन पर तलवार रखी और फरहान ने पिस्टल दिखाकर उसे धमकाया और कपड़े खोलने को मजबूर किया। चारों ने उसके साथ मारपीट की तथा वीडियो भी बनाया। चीख-पुकार सुनने पर वहां से गुजर रहे लोग घटनास्थल की ओर आए तो वह भाग निकले। बताया गया कि इससे पहले उन्होंने ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी के एक और युवक के साथ भी मारपीट की थी।

चारों आरोपी गिरफ्तार
अम्बामाता थानाधिकारी रविन्द्र चारण ने बताया कि बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें कौमी एकता नगर निवासी फरहान मोहम्मद अंसारी, 80फीट रोड निवासी साहिल हुसैन, राता खेत निवासी मोइनुद्दीन और मल्लातलाई निवासी खादिम हुसैन शामिल है। जांच में पता लगा कि चारों आरोपी और पीड़ित लंबे समय से दोस्त थे। इन्होंने मारपीट से एक दिन पहले साथ में पार्टी भी की थी। उस दौरान किसी बात पर इनकी बिगड़ गई थी।फिलहाल मारपीट करने वाले युवकों को पकड़ लिया है। आगे जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *