Kerala KMAT 2023: केरल मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें आवेदन

Share:-

Kerala KMAT 2023 Registration: प्रवेश परीक्षा आयुक्त (CCE), केरल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट – cee.kerala.gov.in पर केरल मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट 2023 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है।
Kerala KMAT 2023 Registration: केरल प्रबंधन एप्टीट्यूड टेस्ट (KMAT) 2023 के लिए आवेदन करने की शुरुआत हो गई है। प्रवेश परीक्षा आयुक्त (CCE), केरल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट – cee.kerala.gov.in पर केरल मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट 2023 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है। जो उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वे वेबसाइट पर जा सकते हैं और के-मैट 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

KMAT 2023 स्कोर से एमबीए पाठ्यक्रमों में होंगे दाखिले
एमबीए पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को न्यूनतम तीन वर्ष की अवधि की स्नातक डिग्री पूरी करनी चाहिए। अर्हक परीक्षाओं के अंतिम वर्ष में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार भी आवेदन करने के पात्र हैं। यहां केरल मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट के आवेदन पत्र 2023 भरने के लिए ऑनलाइन लिंक और प्रक्रिया की जांच करें। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, KMAT 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 जनवरी, 2023 है।

KMAT 2023 इतना देना होगा आवेदन शुल्क
केरल मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट 2023 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को निर्धारित पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना होगा। सामान्य और एसईबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1,000 रुपये और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 750 रुपये है। केरल मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट 2023 के लिए आवेदन करने के लिए नीचे दिए गए चरणों की जांच करें।

KMAT 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट – cee.kerala.gov.in पर जाएं।
दिखाई देने वाले होम पेज पर KMAT 2023 पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें।
खुद को पंजीकृत करें और पूछे गए क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग इन करें।
K-MAT एप्लिकेशन फॉर्म को एक्सेस करें और इसे भरें।
पूछे गए दस्तावेज अपलोड करें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *