अभिनेत्री कंगना उदयपुर पहुँची, नाथद्वारा में गुरुवार को मनाएंगी जन्मदिन ’उदयपुर

Share:-


आते ही सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के लिए किया ट्वीट – आई जस्ट लव दिस प्लेस
उदयपुर, 22 मार्च (ब्यूरो)। बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत बुधवार को उदयपुर पहुँची। वे गुरुवार यानी 23 मार्च को अपना जन्मदिन श्रीनाथजी की नगरी नाथद्वारा और उदयपुर में ही मनाएंगी।
उदयपुर आते ही उन्होंने अपने प्रशंसकों को ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने देशवासियों को नव संवत्सर की बधाई दी और लिखा कि उदयपुर उनके लिए सबसे प्रमुख स्थानों में से एक है। उन्होंने लिखा कि आई जस्ट लव दिस प्लेस।

नवरात्र में रखेंगी उपवास
अभिनेत्री कंगना ने प्रशंसकों से यह बात भी शेयर की है कि वह नवरात्रि में नौ दिनों तक उपवास रखेंगी। जिसमें उनका जन्मदिन वाला दिन भी शामिल है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से यह सवाल भी पूछा कि क्या वे भी इस नवरात्रि पर उपवास रखेंगे।

15 मार्च को चंद्रमुखी की शूटिंग हुई थी पूरी
उल्लेखनीय है कि गत 15 मार्च को ही कंगना की अपनी आने वाली फिल्म ‘चन्द्रमुखी‘ की शूटिंग पूरी की। बीते चार सालों से उनकी उदयपुर की यह तीसरी यात्रा है। उदयपुर जिले के जगत गांव स्थित अम्बिका देवी उनकी आराध्य देवी है। जहां से ज्योत ले जाकर उन्होंने अपने पैतृक गांव में मां अम्बिका का मंदिर ही नहीं बनवाया बल्कि उसकी प्रतिष्ठा इसी मंदिर के पुजारी से करवाई थी। इससे पहले वह वर्ष 2020 नवम्बर में उन्होंने अपने भाई की शादी क कार्यक्रम उदयपुर में ही रखा था और वह सपरिवार जगत स्थित अंबिमा मंदिर में देवी मां के दर्शन करने पहुंची थी। वर्ष 2021 में वह 1 अप्रैल को उदयपुर आई थी और यहाँ पर बन्धेज को साड़ियां और सूट खरीदकर ले गई थी। बाद में उन्होंने नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन भी किए। इस बार वह उदयपुर की होटल लीला में ठहरी है। कंगना पिंक साड़ी में एयरपोर्ट पर नजर आई और उन्होंने उदयपुर की पिछोला झील का वीडियो शेयर कर ट्वीट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *