होम ग्राउंड में 2 मुकाबले हार चुकी रॉयल्स, आज का मैच प्रतिष्ठा का प्रश्न -सनराइजर्स हैदराबाद से होगा मुकाबला

Share:-

जयपुर, 6 मई (ब्यूरो) : जयपुर के सवाईमान सिंह स्टेडियम में रविवार को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जाने वाला मुकाबला काफी अहम बन गया है। लगातार दो और होम ग्राउंड में तीन में से 2 मैच हारने के बाद राजस्थान को यह मैच जीतना बहुत जरूरी हो गया है। वैसे तो अभी राजस्थान अंकतालिका में चौथे स्थान पर है, लेकिन यदि एक और मुकाबला राजस्थान हार जाती है तो उसका क्वालीफाइंग राउंड में आना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। वैसे अगर रॉयल्स और एसआरएच की बात की जाए तो राजस्थान का पलड़ा अपेक्षाकृत अधिक मजबूत नजर आता है। सनराइजर्स अंकतालिका में नीचे से ऊपर वाले पायदान पर है। इस टूर्नामेंट में उसका प्रदर्शन कोई खास अच्छा नहीं रहा है। जबकि राजस्थान ने पहले के मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है।
पिछले मैच की बात की जाए तो गुजरात टाइटंस के विरुद्ध राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जिस तरह से एक के बाद एक पवेलियन लौटे वो चिंता का विषय है। संजू सेमसन के अलावा और कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका। पेड्डिकल और जायसवाल भी जल्द ही चलते बने। इसी तरह आरआर के गेंदबाज भी कोई खास करिश्मा नहीं दिखा सके।

अभ्यास के बीच मौसम का व्यवधान फिर भी की प्रेक्टिस
उधर, बारिश और अंधड़ की वजह से दोनों ही टीमों के अभ्यास सत्र में बीच-बीच में व्यवधान पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद का अभ्यास सत्र शाम 5 बजे से था लेकिन मौसम के बदले मिजाज को देखते हुए सनराइजर्स के खिलाड़ी पहले ही मैदान पर पहुंच गए। इस बीच आंधी और बरसात की संभावना को देखते हुए आरआर ने भी कुछ देर तक पहले ही अभ्यास सत्र में भाग लिया। हालांकि 6 बजे बाद अभ्यास करना मुश्किल हो गया क्योंकि मैदान पर 30 से 40 किलोमीटर की वेग से हवाए चलने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *