एनआईए टीम की बारां में दबिश, एक को डिटेन कर की पूछताछ

Share:-

– प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से जुड़े होने के मिले थे इनपुट

बारां, 11अक्टूबर (दिलीप शाह)। एनआईए की एक टीम ने बारां कोतवाली थाना पुलिस के सहयोग से शहर की कौसर कालोनी में एक संदिग्ध के घर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान संदिग्ध मौलाना को डिटेन कर पूछताछ की गई। टीम ने घर पर भी गहनता से छानबीन की। कई दस्तावेज, मोबाईल कंप्यूटर आदि जप्त किए।
थाना शहर कोतवाली सीआई राजेश खटाना ने बताया कि एनआईए को बारां शहर के तालाब पाड़ा क्षेत्र की कौसर कॉलोनी निवासी एक संद्धिग्द के देश में प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से जुड़े होने संबंधित इनपुट मिले थे। इस पर एनआईए की टीम बारां पहुंची थी। टीम ने कोतवाली थाना पुलिस के सहयोग से दबिश दी तथा तड़के 5:00 बजे टीम संदिग्ध व्यक्ति के घर पहुंची। टीम ने पहुंचते ही पूरे एरिया की घेराबंदी कर ली। बाद में टीम ने संदिग्ध के घर तलाशी लेकर कई दस्तावेज, मोबाइल, कंप्यूटर आदि जप्त किए। एनआईए की टीम जब संदिग्ध को कोतवाली लाने लगी तो एक विशेष समुदाय के लोगों ने नारेबाजी कर विरोध जताना शुरू किया तो टीम ने संदिग्ध को डिटेन कर लिया। बाद में पूछताछ की। टीम की ओर से अन्य लोग जो ऐसी गतिविधियों में शामिल है इसको लेकर भी पड़ताल कर रही है।
बता दें कि पिछले साल भी फंडिंग मामले में जुड़े कई संदिग्धों पर कार्रवाई की गई थी। इस दौरान बारां में भी दबिश देकर पीएफआई से जुड़े सादिक सर्राफ को गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *