‘इन रियल लव’ नेटफ्लिक्स पर भारत का अब तक का पहला लव रियलिटी शो -भविष्य में बॉलीवुड में काम करने की है योजना

Share:-


जयपुर के प्रथम शर्मा नेटफ्लिक्स रियलिटी शो का बने हिस्सा
जयपुर, 12 अप्रैल(ब्यूरो): अभिनेता, मॉडल और थिएटर आर्टिस्ट प्रथम शर्मा जो जयपुर से हैं, वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर भारत के पहले लव रियलिटी शो में एक प्रतिभागी के रूप में देखे जा रहे हैं, जिस शो का नाम आईआरएल ‘इन रियल लव’ है। इस शो को रणविजय सिंघा और गौहर खान होस्ट कर रहे हैं।
इस शो इन रियल लव की स्टोरीलाइन के अनुसार शो देशभर से सिंगल्स को एक मंच पर लाता है और उनके साथ प्रयोग करता है कि कैसे इंटरनेट और वास्तविक जीवन की परिस्थितियां आपस में टकराती हैं, जब किसी एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति के साथ कनेक्शन बनाना होता है। गौरतलब है कि इस शो को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और यह शो नेटफ्लिक्स पर टॉप 3 पर पहुंच गया है।

शो के प्रतिभागी के रूप में प्रथम जो कि जयपुर स्थित रुक्मणी बिड़ला मॉडर्न हाई स्कूल से पढ़े हैं ने साझा किया कि वह कैसे सच्चे कनेक्शन बनाने में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा मुझे विश्वास है कि मैं ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ मजबूत कनेक्शन बनाने में सक्षम हूं, जिसके इरादे नेक और सच्चे हों। शो में मैं न केवल रोमेंटिक कनेक्शन बल्कि अन्य सभी साथी प्रतियोगियों के साथ दोस्ती भी निभाउंगा। मुझमें आत्मविश्वास है और मैं बिल्कुल भी शर्मीला नहीं हूं, इसलिए मेरे लिए अन्य लोगों से कनेक्ट करना मुश्किल नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *