Hyundai Grand i10 Facelift: नई ह्यूंदै ग्रैंड आई10 भारत में इस दिन होगी लॉन्च, कंपनी ने कंफर्म की तारीख

Share:-

Hyundai Grand i10 Facelift: नई ह्यूंदै ग्रैंड आई10 भारत में इस दिन होगी लॉन्च, कंपनी ने कंफर्म की तारीख
Hyundai Motor (ह्यूंदै मोटर) ने एलान किया है कि नई Hyundai Grand i10 Facelift (ह्यूंदै ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट) को आधिकारिक तौर पर 20 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इस बारे में जानकारी दी है। Hyundai की इस हैचबैक को बाजार में आए कई साल हो गए हैं। भारतीय कार बाजार में खरीदार जहां SUV जैसे बॉडी टाइप और डिजाइन में दिलचस्पी दिखा रहे हैं, वहीं Grand i10 को अभी भी पसंद किया जा रहा है।
Hyundai Grand i10 Nios फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग कुछ दिन पहले शुरू की गई थी और इसके लेटेस्ट एडिशन में, कार के एक्सटीरियर में कुछ महत्वपूर्ण डिजाइन अपडेट के साथ-साथ इंटीरियर में कुछ फीचर्स शामिल किए गए हैं। डिजाइन के लिहाज से इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं, जैसे कि नया लुक वाला ब्लैक रेडिएटर ग्रिल और फ्रंट में एलईडी डीआरएल। इसमें 15-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। टेलगेट के डिजाइन में भी रिफ्रेश टेललाइट यूनिट के साथ बदलाव किया गया है।
इंजन पावर और सीएनजी वैरिएंट
2023 Grand i10 Nios 6 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगी। इसमें एक नया रंग स्पार्क ग्रीन भी शामिल है। हैचबैक में 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 83 PS का मैक्सिमम पावर और 113.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल या एएमटी ट्रांसमिशन विकल्प होगा। Hyundai इस हैचबैक का CNG वर्जन भी सिर्फ मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ पेश करेगी। सीएनजी वर्जन 69 PS का पावर और 95.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।
टीरियर
Grand i10 Nios का इंटीरियर भी एक नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB-C चार्जिंग पोर्ट, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग सहित कई अन्य फीचर्स के साथ अपडेट किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *