मलिक के समर्थन में आगे आए डोटासरा, कहा ईंट से ईंट बजा देंगे

Share:-


-कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर बढ़ाया हौंसला
-ट्वीट करते ही कईयों ने डोटासरा पर उठाया सवाल
जयपुर, 22 अप्रैल: पूर्व महामहिम सत्यपाल मलिक को सीबीआई द्वारा बुलाने पर उनके समर्थन में राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सामने आए हैं। उन्होंने महामहिम का हौंसला बढ़ाते हुए ट्वीट कर कहा ईंट से ईंट बजा देंगे। हालांकि डोटासरा के ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन पर सवाल उठाकर जमकर कटाक्ष किए।
दरअसल बिहार, जम्मू कश्मीर, गोवा व मेघालय में महामहिम की जिम्मेदारी निभाने के बाद मलिक को पिछले साल अक्टूबर में सीबीआई ने बुलाया था और उसके बाद

अब। मलिक ने पुलवामा और दो फाइल पास करवाने के एवज में 300 करोड़ की रिश्वत देने की पेशकश का संगीन आरोप वाला बयान दिया था। इसके बाद सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। इस पर मलिक ने ट्वीट कर कहा कि वह डरने वाले नहीं। इसी ट्वीट पर डोटासरा ने ट्वीट कर उनकी हौंसला अफजाई कर लिखा कि सेठों के सेल्समैन बनकर देश को लूटने और शहीदों की चिता पर वोट मांगने वाले निकृष्टों के पाप का पर्दाफाश करके आपने हिम्मत का कार्य किया, पूरी किसान कौम आपके साथ है, सत्य की लड़ाई में ईंट से ईंट बजा देंगे। डोटासरा के इस ट्वीट के बाद प्रदेश के कई लोगों ने उन पर आरोपों की बौछार कर उनकी कार्यप्रणाली पर ही सवाल उठाना शुरू कर दिए। एक ने उनके शिक्षा मंत्री के समय का मामला उठाया तो किसी ने कांग्रेस-भाजपा को एक बताकर लिखा कि कोई दूध का धुला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *