चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने निकाली वाहन रेलिया।

Share:-


बूंदी । चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज बूंदी विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रत्याशियों ने जनसंपर्क किया और वाहन रैलियां निकालकर अधिक से अधिक अपने अपने पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया।
बूंदी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विधायक अशोक डोगरा ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत सुबह रेगर बस्ती स्थित बाबा रामदेव मंदिर में पूजा अर्चना के साथ की । प्रत्याशी डोगरा ने रेगर बस्ती में घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया । उसके पश्चात कुवारती कृषि उपज मंडी में आढ़तिया संघ , हम्माल संघ , चलनी संघ सहित किसानों ने प्रत्याशी डोगरा का फूल माला पहनकर और साफा बंधवाकर स्वागत किया । मीरा गेट पर दुकानदारों और क्षेत्रवासियों ने डोगरा का स्वागत कर लड्डुओं से तोला। मीडिया प्रभारी अभिषेक जैन ने बताया कि प्रत्याशी डोगरा के समर्थन में नवल सागर पार्क से वाहन रैली निकाली गई ।
कांग्रेस प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा ने आज ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के मतदाताओं से जनसंपर्क किया और अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का आह्वान किया, निर्दलीय प्रत्याशी रुपेश शर्मा ने भी शहर में विशाल वाहन रेली निकाली और लोगों को मतदान करने की अपील की उन्होंने कहा कि लगातार वह संघर्ष के साथ अपनी पहचान बना रहे हैं और लोगों की सेवा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *