नींद हमारी पिया, तुमने चुराई, पुराने गीतों पर झूमें दर्शक

Share:-

बारां 30 सितम्बर। शुक्रवार की रात्रि डोल मेला रंगमंच पर आयोजित कोटा की मंजूर खान स्टार नाईट के कार्यक्रम में कलाकारों ने श्रोताओ का स्वस्थ मनोरंजन किया। दर्शकों की अपार भीड़ के बीच कलाकारों ने देर रात तक श्रोताओं को बांधे रखा।
सर्वप्रथम सरस्वती वंदना के उपरान्त स्टार नाईट ने आकर्षक टाईटल म्यूजिक के साथ कार्यक्रम का आगाज किया। गायक कलाकार दिनेश पंवार ने देवा ओ देवा-गणपति देवा के साथ गजानन की स्तुति की वहीं कई गानों की एलबम निर्माता मशहूर गायिका मिनाक्षी वर्मा ने फिल्मी नगमे नींद हमारी पिया, तुमने चुराई तथा बीच बजरियां जो तुने मेरी पकड़ी बईया।पर खूब वाह वाही लूटी। मीनाक्षी वर्मा ने एक साथ नाॅनस्टाॅप 26 गाने गाकर दर्शकों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर दिया। गायक कलाकार दिनेश पंवार और मीनाक्षी वर्मा के दोगानों को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। डांसर मिस रागीनी, निकिता, हिमांशी ने कई फिल्मी गानों पर चित्रहार प्रस्तुत किये तो एंकर बलराज सिंह ने मशहूर आवाज के बादशाह अमीन भाई साहनी की आवाज में कार्यक्रम का संचालन कर कई फिल्मी कलाकारो मिमिक्री की। हास्य का तड़का लगाते हुए बबलू और जस्सू ने पन्नासेपट की अदाकारी कर दर्शकों को गुदगुदाया। मंच पर आकर्षक परिधान में अन्य नृत्यांगनाओं ने राजस्थानी गीतों पर चित्रहार पेश किये।
डोल मेलाध्यक्ष शिवशंकर यादव ने बताया कि इस बार मंच से सभी कार्यक्रम मर्यादित एवं गरीमामय होगे। किसी भी कार्यक्रम में फूहड़ता का समावेश ना हो इसके लिए आने वाली सभी टीमों को सख्त निर्देश दे दिये गये है।
कार्यक्रम की शुरूआत में सभी कालाकारों का मेलाध्यक्ष शिवशंकर यादव, जाकिर खान, प्रदीप विजय, ओम राठी, पुरूषोत्तम नागर, मयंक माथोड़िया, लीलाधर नागर, यशवंत, समीर खान, लोकेन्द्र यादव, विजय बैरवा, कुलदीप शर्मा, आदि ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *