कांग्रेस की लिस्ट के बाद जारी होगी भाजपा की दूसरी लिस्ट: जोशी

Share:-

भाजपा के राजस्थान प्रभारी सहित कई वरिष्ठ नेता जोधपुर पहुंचे, समन्वय बैठक में हुए शामिल

जोधपुर। भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रभारी व केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि कांग्रेस की लिस्ट आने के बाद ही अब प्रदेश में भाजपा की दूसरी लिस्ट जारी होगी। यह बात उन्होंने यहां जोधपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही। वे यहां लघु उद्योग भारती में संघ व भाजपा की समन्वय बैठक में शामिल होने आए थे। उनके साथ ही केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, राजस्थान सह प्रभारी व भाजपा की राष्ट्रीय सचिव विजया राहटकर, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सहित अनेक वरिष्ठ नेता भी जोधपुर पहुंचे।

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करने के दौरान राजस्थान प्रभारी व केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने भाजपा की दूसरी लिस्ट कब आएगी के जवाब में कहा कि कांग्रेस की पहली लिस्ट आने दीजिए, भाजपा की सेकंड लिस्ट बहुत जल्दी आ रही है। जोशी ने बताया कि वे चुनावी समय में राजस्थान में घूम रहे है। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

इस जीत को हासिल करने के लिए वे पूरी तैयारी कर रहे है। उन्होंने दावा कि मुझे पूरा कॉन्फिडेंस है कि दो तिहाई बहुमत से हमें जनता जीत दिलाएगी। इसके लिए जनता व कार्यकर्ताओं से इंटरेक्शन करने के लिए यहां आए है। इस दौरान सभी भाजपा नेताओं का भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। इसके बाद सभी लोग लघु उद्योग भारती में आयोजित संघ व भाजपा की समन्वय बैठक में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *