Rajasthan Elections 2023: मशहूर डांसर गोरी नागोरी AAP पार्टी का थामा हाथ

Share:-

: राजस्थान के मशहूर शहर नागौर की डांसर और बिग बॉस फेम गोरी नागौरी ने राजस्थान की राजनीति में एंट्री कर ली है। आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने गोरी नागौरी को AAP की सदस्यता ग्रहण कराई। इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता रह चुके इंजीनियर वेद प्रकाश शर्मा ने भी झाड़ू का साथ पकड़ा। गोरी नागौरी (24 वर्ष) मेड़ता विधानसभा क्षेत्र की रहने वाली हैं। गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा के नाम से पुकारा जाता है। वैसे उनका असली नाम गोरी नागौरी नहीं है। उनका असली नाम तस्लीमा बानो है। गोरी नागौरी अपने बोल्ड डांस के लिए मशहूर हैं। गौरी नागौरी जब Big Boss 16 में प्रतिभागी के रूप में चुनी गई तो चर्चा में आ गईं।

सबको मिलकर नागौर में लाना है बदलाव – गोरी नागोरी

आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद मीडिया से बात करते हुए गोरी नागोरी ने कहा आम आदमी पार्टी में आने का मतलब यही है कि जैसे दिल्ली है वैसा नागौर बने। हम भी चाहते हैं कि इलाज फ्री, शिक्षा फ्री हो। जितना संघर्ष मैंने किया है मैं चाहती हूं कि और महिलाओं को ऐसा न करना पड़े। वह नागौर की बेटी है डांस की दुनिया में खूब नाम कमाने के बाद अब वह अपने लोगों के लिए कुछ अच्छा करने वाले हैं। यही सोचकर राजनीति में आने का फैसला किया है। गौरी नागोरी ने आगे कहा, हम सबको मिलकर नागौर में बदलाव लाना है और यह बदलाव हम लाकर रहेंगे।

डांसर शकीरा को मानती हैं अपना आइडल

उनके वीडियो ‘घाघरो’ ने 8 मई 2022 को एक ही दिन 16 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर एक रिकॉर्ड बनाया। अचानक गोरी नागौरी ने डांस की दुनिया को अलविदा कह दिया था। ठीक एक साल बाद वो वापस लौटी। गोरी नागौरी कालबेलिया की इंटरनेशनल डांसर शकीरा को अपना आइडल मानती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *