भाजपा नेत्री के लिए आशा मीणा के समर्थन में हुई आमसभा

Share:-

सांसद डॉ. किरोडीलाल मीणा के विरोध में आमसभा में उठे सुर

सवाई माधोपुर। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सवाई माधोपुर में राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है। जिसके चलते सवाई माधोपुर में भाजपा तथा कांग्रेस अब दोनों ही पार्टिया राजनीतिक गतिविधियों में संलिप्त हो गई है ।इसी को लेकर आज जिले के बनास नदी के किनारे पर स्थित काला खेजड़ा स्थल पर भाजपा नेता आशा मीणा के समर्थन में बड़ी आमसभा का आयोजन किया गया । आशा मीणा के समर्थकों के आह्वान पर यहाँ सर्व समाज की आमसभा आयोजित की गई। जिसमे बड़ी संख्या ग्रामीण शामिल हुवे । आमसभा में ग्रामीणों ने भाजपा नेत्री आशा मीणा का समर्थन करते हुए हर तरह से उनका साथ देने का निर्णय लिया ।

गौरतलब है कि गत कुछ दिनों से सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का नाम संभावित उम्मीदवार के नाम में चर्चाओं में आने से भाजपा खेमे में हलचल मची हुई है और विशेषकर विगत पांच साल से क्षेत्र में लगातार सक्रिय रही भाजपा नेत्री एंव भाजपा कार्य समिति सदस्य आशा मीणा खासा परेशान नजर आ रही है । जिसके चलते आशा मीणा के समर्थकों ने गत दिनों जयपुर में भी आशा मीणा के समर्थन में भाजपा कार्यालय के समक्ष शक्ति प्रदर्शन किया था ।

इसी कड़ी को आगे बढ़ते हुए आज आशा मीणा के समर्थकों ने आम सभा का आयोजन किया। जहां पर यह घोषणा की गई कि भाजपा नेता आशा मीणा को हर सूरत में समर्थन देंगे चाहे पार्टी उन्हें टिकट दे अथवा नहीं दे । उनके समर्थक हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे । गौरतलब है कि डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का नाम चर्चाओं में आने के बाद से ही भाजपा के टिकिट के दावेदारों में खलबली मची हुई है । यही वजह है कि दावेदार टिकिट पाने के लिए हर पैंतरा आजमा रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *