दो देसी कट्टे सहित युवक गिरफ्तार, चार जिंदा कारतूस बरामद

Share:-

बून्दी। बून्दी शहर के जेतसागर रोड़ पर बीती रात पुलिस की नाकाबंदी के दौरान कोतवाली थाना पुलिस ने एक युवक के पास दो देसी कट्टे चार जिंदा कारतूस बरामद किए है।
पुलिस ने पकड़े गए युवक से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ,उसके बाद कोतवाली पुलिस ने कागजी देवरा निवासी श्रद्धानंद शुक्ला को गिरफ्तार किया है। कोतवाली थाना अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान अवैध हथियारों की धर पकड़ की जा रही है। आज जेत सागर रोड पर रामद्वारा के यहां नाकाबंदी के दौरान एक युवक संदिग्ध आता हुआ मिला जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से दो देसी कट्टा और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए पुलिस ने युवक को हिरासत में ले कर जांच शुरू कर दी। युवक कागजी देवरा निवासी 24 वर्षीय श्रद्धानंद शुक्ला उर्फ मोनू पुत्र चेतनानंद है। कार्यवाही के दौरान एएसआई खेमराज मीणा, कांस्टेबल रामराज, नेतराम शामिल रहे।

पुराने देसी कट्टे को ठिकाने लगाने के फिराक में था आरोपी,

पुलिस के अनुसार आरोपी को घर पर पुराने हथियार मिले थे और डर के साए में होने पर देसी कट्टो को ठिकाने लगाने के फिराक में था लेकिन रास्ते में ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया, उसके ऊपर पुराने मामले भी दर्ज थे और वह काफी डरा हुआ भी था घर पर जब उसने हथियार देखे तो उसे ठिकाने लगाने निकाला और नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *