एक ही सांस में पचास जिलों का नाम सुनाने वाले प्रतिभाशाली छात्र को दी आर्थिक मदद

Share:-


उदयपुर,7 अप्रैल (ब्यूरो)। राजस्थान के नए ज़िलों की घोषणा के अगले ही दिन सभी पचास जिलों को कंठस्थ कर एक ही सांस में सुनाने वाले मावली तहसील के खेमपुर गाँव के छात्र अर्जुन गाडरी का मोती फाउंडेशन द्वारा आर्थिक सहयोग दिया गया।
फाउंडेशन के संरक्षक सेवानिवृत अधीक्षण अभियंता मदन छाजेड़ ने बताया कि अपने ही पैतृक गाँव की विलक्षण प्रतिभा अर्जुन गाडरी के बारे में पता चला तो गर्व की अनुभूति हुई, पता चला कि छात्र की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है तो मोती फाउंडेशन द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में ग्यारह हज़ार का आर्थिक सहयोग प्रदान किया। अभिनंदन समारोह में फाउंडेशन के संरक्षक छाजेड़ ने भामाशाह बी. एस. भाटी एवं एस. गणेशन का आभार व्यक्त किया। खेमपुर के पूर्व सरपंच एवं फाउंडेशन के संरक्षक केशव छाजेड़ ने बताया कि छात्र को भविष्य में शिक्षा सम्बधी कोई भी आवश्यकता होगी तो फाउंडेशन के माध्यम से उसे हर संभव मदद की जाएगी, जिससे छात्र अर्जुन गाडरी अपनी पढ़ाई जारी रख सके ओर अपनी प्रतिभा से गाँव का नाम रोशन करें।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में छात्र अर्जुन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री ने छात्र से वीडियो कॉल पर बात की एवं इक्कीस हज़ार की आर्थिक सहायता दी। इस अवसर पर मोती फाउंडेशन से पवन छाजेड़, राकेश जैन, कैलाश देवी, आज़ाद जैन, अभियंता सुशील जैन एवं विद्यालय के प्रधानाचार्य लालूराम गाडरी आदि उपस्थित रहे। अभिनंदन समारोह में छात्र के दादा कमल गाडरी एवं माता-पिता को उपरणा, साफा से अभिनंदन किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *