राष्ट्र की सुरक्षा पहला कर्तव्य होना चाहिए : बिट्टा

Share:-

पुष्कर, 15 दिसंबर [ ब्यूरो] हमारा राष्ट्र सुरक्षित रहे यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हमारा राष्ट्र ,राष्ट्र की सीमाएं और राष्ट्र के जवानों को जो सुरक्षा दे सके और दुनिया में हमारे राष्ट्र का नाम ऊंचा कर सके ऐसे व्यक्तित्व को वोट देना चाहिए उक्त वक्तव्य गुरुवार को पुष्कर यात्रा के दौरान अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिंदर सिंह बिट्टा ने दिए ।

श्री बिट्टा गुरुवार की शाम भारी सुरक्षा के बीच पुष्कर पहुंचे और जगतपीता ब्रह्मा मंदिर में मत्था टेका और राष्ट्र की सुरक्षा की कामना की ।

श्री बिट्टा ने पत्रकारों से बातचीत करते कहा की मैं राजनीतिज्ञ नही हू मैं पुराना कांग्रेसी हू । लेकिन मेरे लिए प्रथम राष्ट्र है । लोक सभा का आने वाले समय में जो राष्ट्र की सुरक्षा कर सके उसे वोट देना चाहिए । उन्होंने कहा की जब राष्ट्र मजबूत नही था तब आतंकवाद पर नियंत्रण नही रहा तब राम मंदिर ,अक्षर धाम व संसद सहित कई स्थानों पर गोलियां चली । देश में कई जगह आतंकवादी हमले हुए । इसलिए भारत माता का सुरक्षित रहना आवश्यक है।

उन्होंने कहा की मैने जगत पिता ब्रह्मा जी से राष्ट्र के साथ साथ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी सुरक्षित रहे यह प्रार्थना भी की है । उनके पुष्कर पहुंचने पर कई संगठनों पदाधिकारियों के नेतृत्व में स्वागत किया गया । श्री बिट्टा को ब्रह्मा मंदिर में मंदिर के पुजारी वशिष्ट परिवार द्वारा शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया ।

बिट्टा ने मंदिर दर्शन के बाद ब्रह्म सरोवर के ब्रह्म घाट जाकर पुष्करराज की पूजा अर्चना की । पंडित संजय आलावत ने वेद मंत्रोच्चार से पूजा संपन्न करवाई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *