2 हादसे, 4 वाहन भिड़े, 2 युवकों की मौत

Share:-

भीलवाड़ा । बिजौलियां और जहाजपुर थाना इलाके में दो घटनाओं में चार वाहन टकरा गये। हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये।
बिजौलियां थाने के रामसिंह ने बताया कि बेरीसाल निवासी दुर्गालाल 45 पुत्र गोपी बलाई व सुखपुरा निवासी गोपाल भील बीती रात बाइक पर कास्या से बेरीसाल जा रहे थे। इस दौरान इंद्रपुरा के पास इनकी बाइक को एक अन्य बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में दुर्गालाल की मौत हो गई, जबकि गोपाल बाल-बाल बचा। पुलिस का कहना है कि दूसरी बाइक पर शंकर लुहार व एक अन्य व्यक्ति सवार थे, जो हादसे के बाद मौके से भाग छूटे। पुलिस ने दुर्गालाल के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।
इसी तरह एक अन्य हादसा जहाजपुर थाना क्षेत्र में हुआ। पुलिस ने बताया कि शाहपुरा निवासी मदन लाल पुत्र कैलाश बैरवा अपनी कार से शाहपुरा जा रहा था। बनास नदी के आगे बजरी नाके के पास रात 12.15 बजे जहाजपुर की ओर से जा रहे डंपर ने गलत दिशा में जाकर कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार मदन बैरवा की मौत मौके पर ही हो गई। शव को जहाजपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई नंदकिशोर बैरवा ने डंपर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *