पिकअप की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मृत्यु

Share:-


सरवाड़, 7 अप्रैल (ब्यूरो): अजमेर कोटा स्टेट हाईवे पर टैंक नंबर तीन के पास शुक्रवार दोपहर पिकअप की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक जने की मृत्यु हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को केकड़ी जिला चिकित्सालय में रैफर किया गया।
अजमेर कोटा स्टेट हाईवे पर शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे पिकअप ने सरवाड़ की तरफ आ रहे मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार उछलकर दूर जा गिरे। जिससे दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार बीजवाड़ निवासी जितेंद्र उर्फ बाबू हरिजन की अत्यधिक खून बहने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे व्यक्ति सतीश हरिजन निवासी बीजवाड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके से भाग छूटा।
घटना की सूचना मिलने पर थाना अधिकारी सूर्यभान सिंह पुलिस जवान के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरवाड़ मोर्चरी में रखवाया व घायल को चिकित्सालय में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने घायल को केकड़ी जिला चिकित्सालय में रैफर कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मामले में पुलिस ने पिकअप वाहन जप्त करते हुए दुर्घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच थाना सहायक उपनिरीक्षक रामधन कर रहे है।
मृतक रिश्तेदारों के यहां मिलने आ रहा था
जानकारी के अनुसार मृतक जितेन्द्र शुक्रवार को बीजवाड से सरवाड़ स्थित कोठा की तलाई में अपने रिश्तेदार के यहा मिलने आ रहे थे। लेकिन इसी बीच टैंक के पास दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *