UDAIPUR NEWS :पैसे के लेन देन के विवाद में युवक की हत्‍या, आरोपी एरेस्‍ट

Share:-

घर में घुसकर युवक की हत्या, दो घंटे में पकड़े गए आरोपी
उदयपुर। जिले के गोगुन्दा उपखंड के सुआवतों का गुड़ा गांव में दो बदमाशों ने एक युवक की उसी के घर में घुसकर हत्या कर दी । घटना के बाद फरार दोनों आरोपियों के गुजरात सीमा में घुसने से पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया।
मिली जानकारी अनुसार गोगुन्दा उप खंड क्षेत्र के सामरा थाना क्षेत्र के गांव सुआवतों का गुड़ा गांव में इसी गांव के सोहन सिंह पुत्र हेमसिंह और गोपाल सिंह प पुत्र भंवरसिंह ने कुंदन सिंह की उसी के घर में घुसकर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस में दोनों आरोपी बदमाश किस्म के हैं और पैसे लेने के लिए कुंदनसिंह के घर आए थे जहां उनकी पहले कहा सुनी हुई और विवार बढने पर एक युवक ने कुंदन पर मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया था । कुंदनसिंह की चीख पुकार सुनकर उसका भाई तेजसिंह दोड़कर आया, तब दोनों . आरोपी कार लेकर फरार हो गए थे। परिजन कुंदनसिंह को लेकर हॉस्पिटल के लिए रवाना हुए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। हत्या का मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस पर पथराव
पुलिस ने पीछा किया तो हत्या के आरोपी पहाड़ी पर चढ़ गए। वहां से पुलिस पर पत्थर फैंकने लगे। एसपी विकास शर्मा के पास पहुंचा तो उनके निर्देश के बाद गोगुंदा क्षेत्र में सख्त नाकाबंदी करवाई। पुलिस को दोनों के एक कार से गोगुंदा से सिरोही की तरफ जाने का पता लगा। पुलिस का पीछा करने पर आरोपी उबेश्वर के जंगलों की तरफ गाड़ी ले गए। जहां नाई थाना पुलिस द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी। पुलिस ने उन्हें पीछा करते हुए पकड़ने की कोशिश की आरोपी गाडी छोड़ पहाड़ी पर चढ़कर भागने लगे और पुलिस पर पत्थर फैंकने लगे। ऐसे में पुलिस जाब्ते ने घेराबंदी करके दोनों ही आरोपियों को दबोच लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *