अमित शाह ने खुद को वैष्‍णव कहकर यूपी और गुजरात को साधा, मथुरा में विपक्ष पर दहाड़े

Share:-

Lok Sabha Elections 2024: यूपी की तीर्थनगरी मथुरा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। शनिवार को आयोजित जनसभा में उन्होंने विपक्ष को निशाने पर रखा। इस दौरान खुद को वैष्‍णव बताकर यूपी के साथ गुजरात को भी साधा।

UP Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को संपन्न हो चुका है। इसके बाद यूपी में मौसम के साथ ही चुनावी पारा भी चढ़ना शुरू हो गया है। अपने प्रत्याशियों के समर्थन में सभी राजनीतिक पार्टियां लोगों का समर्थन पाने के लिए दिन-रात एक कर रही हैं। इसी कड़ी में शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तीर्थनगरी मथुरा पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।
इस दौरान उन्होंने खुद को वैष्‍णव कहकर यूपी के साथ गुजरात को भी साधने का प्रयास किया। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर एक के बाद एक सियासी तीर चलाए। उनके साथ मंच पर वर्तमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के साथ कई पदाधिकारी मौजूद रहे। गृहमंत्री अमित शाह से पहले हेमा मालिनी ने जन संबोधन किया। उन्होंने पिछले 10 सालों की सरकार उलब्धियां गिनाईं। साथ ही आने पांच सालों में पार्टी के क्या लक्ष्य और उद्देश्य हैं, यह भी बताया।

‘मैं जन्म और धर्म से वैष्णव हूं’ कहकर अमित शाह ने शुरू किया संबोधन
यूपी की धर्मनगरी मथुरा के छटीकरा स्थित प्रियकांत जू मंदिर के मैदान में आयोजित जनसभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ‘मैं जन्म और धर्म से वैष्णव हूं’ कहकर संबोधन शुरू किया। इस दौरान उन्होंने खुद को वैष्णव कहकर ब्रजक्षेत्र के लोगों समेत गुजरातियों को भी साधने का प्रयास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *