बेकाबू ट्रैक्टर ने तीन भाइयों को कुचला, मौत, सर्विस लाइन में घुसे ट्रैक्टर ने बाइक के मारी टक्कर

Share:-

झालावाड़,14 मार्च : जिले के अकलेरा कस्बे में मंगलवार को कृषि उपज मंडी के सामने बेकाबू ट्रैक्टर सर्विस लेन में घुस गया। इस दौरान सर्विस लेन के पास से गुजर रही बाइक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन भाइयों की मौत हो गई। तीनों झालावाड़ में श्रीलाल के लिए विकलांग सर्टिफि केट बनवाने के लिए जा रहे थे।
द्वितीय थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक श्रीलाल और अमर लाल दोनों सगे भाई हैं, जबकि मृतक फू लचंद पुत्र गंगाराम रिश्ते में दोनों का भाई लगता है। हादसे के बाद घायल हुए इन तीनों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां अमर लाल (55) पुत्र किशन लाल बैरवा की मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल फू लचंद (62) पुत्र गंगाराम और श्रीलाल (55) पुत्र किशन लाल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल झालावाड़ रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।
मृतक पेशे से मजदूर : हादसे में मृतक तीनों दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते थे। वहीं, परिवार के लोग भी मजूदरी ही करते हैं। हादसे के समय परिवार के लोग फ सल कटाई करने खेतों पर गए हुए थे। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फ रार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *