दिल्ली मुंबई हाईवे पर पिकअप में घुसी कार, पिकअप में सवार युवक युवतियों की हुई मौत,गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने दिल्ली से जा रहा था जयपुर

Share:-

अलवर, 10 मार्च (ब्यूरो)। अलवर जिले के बड़ौदामेव अपनी गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने जयपुर जा रहे युवक कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर शीतल के समीप कार सामने चल रही पिकअप में घुस जाने से दुर्घटना का शिकार हो गए। हाईवे पर हुई दुर्घटना की जानकारी बड़ौदामेव पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फसी बोडियो को निकलवा कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों युवक-युवतियों को मृत घोषित कर दिया।
मृतक कपिल थरेजा पुत्र जगदीश थरेजा उम्र 29 वर्ष निवासी कृष्ण कॉलोनी गुड़गांव वही उसकी गर्लफ्रेंड सृष्टि गुसाईं पुत्री प्रेम गुसाईं उम्र 22 वर्ष निवासी सी ब्लॉक प्रधान बराड़ी नॉर्थ दिल्ली के रहने वाले हैं।
घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित किया जिसके बाद परिजन बड़ौदा में पहुंचे और दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
मृतक कपिल थरेजा के दोस्त चिराग अदलखा ने बताया कि मृतक सृष्टि कपिल की गर्लफ्रेंड थी और सृष्टि का 10 मार्च को जन्मदिन था जन्मदिन मनाने के लिए गुड़गांव से जयपुर जा रहे थे तभी रास्ते मैं उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई।
मृतक कपिल के परिवार में माता पिता के अलावा दो बहने हैं जिनकी शादी हो चुकी है।अब परिवार में चिराग के अलावा उसके माता-पिता का कोई नहीं था। अब किन कारणों से कार दुर्घटना का शिकार हुई इसकी पुलिस जांच कर रही है।
थाना अधिकारी हितेश शर्मा ने बताया कि दिल्ली मुंबई हाईवे पर एक्सीडेंट की सूचना मिली थी मौके पर जाकर देखा तो एक हुंडई सिटी कार पिकअप में घुसी हुई थी और एक लड़का और लड़की की बॉडी उस में फंसी हुई थी बॉडी को निकलवा कर अस्पताल लाया गया जिन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया परिजनों को सूचित करके बुलवा लिया गया है पोस्टमार्टम की कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।वही मौके से पिकअप चालक फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *