एसबीपी कॉलेज में 17 मार्च को लगेगा रोजगार मेला: क्यूआर कोड से होगा रजिस्ट्रेशन, 30 से ज्यादा कंपनियां लेंगी भाग

Share:-

डूंगरपुर बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से कौशल, रोजगार और उद्यमिता मेला 17 मार्च को श्रीभोगीलाल पण्ड्या गवर्नमेंट कॉलेज (एसबीपी कॉलेज) डूंगरपुर में आयोजित होगा। बेरोजगार युवा प्रशासन की ओर से जारी क्यूआर कोड को स्कैन कर रोजगार मेले के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे। रजिस्ट्रेशन नहीं करने वाले युवा इसमें भाग नहीं ले सकेंगे। मेले में 30 से ज्यादा कंपनियां आएंगी।
डूंगरपुर कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री ने बताया कि श्रीभोगीलाल पण्ड्या गवर्नमेंट कॉलेज (एसबीपी कॉलेज) डूंगरपुर में 17 मार्च को कौशल, रोजगार एवं उद्यमिता मेला आयोजित होगा। इसमें जिले के युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मिलेगा। युवाओं को अपने मोबाइल से सिर्फ एक क्यूआर कोड स्कैन करना होगा और इस तरह वे रोजगार मेले में अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद ही युवा मेले में भाग ले सकेंगे। कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने रोजगार मेले के लिए क्यूआर कोड जारी करते हुए अधिक से अधिक युवाओं से रोजगार मेले में शामिल होने की अपील की है। कलेक्टर ने रोजगार मेले की तैयारी को लेकर सरकारी ऑफिस, स्कूल, कॉलेज, पंचायत कार्यालय, ई-मित्र केंद्र संचालकों से ज्यादा से ज्यादा युवाओं से रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए कहा है।

कई बड़ी कंपनियां होंगी शामिल
जिला रोजगार अधिकारी हितेश जोशी ने बताया कि रोजगार मेले में 30 से ज्यादा कंपनियां शामिल होंगी। इनमें कई नामचीन कंपनियां भी शामिल हैं। ये कंपनियां 10वीं पास से लेकर एमबीए, एमटेक, एसएससी सहित विभिन्न उच्च शैक्षणिक योग्यता रखने वालो के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगी। क्यूआर कोड को स्कैन कर नियोक्ता कम्पनी में रोजगार आशार्थी अलग-अलग आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद मेले में भाग ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *