आनासागर झील में महिला का मिला शव,जयपुर में 2 दिन से पुत्र के साथ थी लापता, झील में बेटे की तलाश जारी

Share:-


अजमेर 15 मार्च (ब्यूरो): अजमेर की आनासागर झील में मंगलवार देर रात महिला की शव मिलने से हडक़ंप मच गया। सूचना मिलते ही गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को झील से बाहर निकलवा कर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। महिला जयपुर की रहने वाली है और पिछले 2 दिनों से अपने 20 साल के बेटे के साथ लापता थी। परिजनों के शक के आधार पर गंज थाना पुलिस महिला के बेटे की भी झील में तलाश कर रही है। बुधवार सुबह से ही झील में एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस की मदद से रेस्क्यू चलाया जा रहा है। वही पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है और महिला के सुसाइड के कारणों को लेकर जांच शुरू कर दी है।
मंगलवार देर रात रामप्रसाद घाट स्थित आनासागर झील में महिला की बॉडी मिलने से हडक़ंप मच गया। सूचना मिलते ही गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से बॉडी को जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया। गंज थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि महिला की पहचान जयपुर निवासी मीना अग्रवाल पत्नी राकेश से हुई। जिसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। बुधवार सुबह परिजन अजमेर पहुंचे और शव की शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।
थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि परिजनों ने बताया कि मृतका मीणा 13 मार्च से अपने बेटे अनुभव के साथ घर से लापता हो गई थी। जिसकी शिकायत भी जयपुर के संबंधित थाने में दी गई। परिजनों के अनुसार दोनों मां.बेटे लंबे समय से अवसाद में चल रहे थे। बेटा अनुभव अभी भी लापता है।थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों ने दी शिकायत में शक जताया है कि महिला के बेटे अनुभव की भी बॉडी झील में हो सकती है। जिसके आधार पर सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की मदद से बुधवार सुबह से झील में तलाशी की जा रही है। साथ ही आसपास में लगे सीसीटीवी को भी चेक किया जा रहा है। जिससे कि महिला के बेटे अनुभव की तलाश हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *