अवैध फायर आर्म्स व जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

Share:-

डग 11 मार्च । पुलिस मुख्यालय जयपुर द्वारा अवैध हथियारों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत डग पुलिस ने अवैध हथियारो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए डग डोबड़ा मार्ग पर गश्त के दौरान एक अवैध फायर आर्म्स तथा एक जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया ।
जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा के निर्देशन में गंगधार पुलिस उपाधीक्षक प्रेम कुमार के निकटतम सुपरविजन में तथा डग थानाधिकारी अमरनाथ जोगी के नेतृत्व में डग पुलिस की स्पेशल टीम ने गश्त के दौरान डग डोबड़ा मार्ग पर लाला हक्कानी साहब की दरगाह के समीप से पठारी मोहल्ला डग निवासी सोहेल खान पिता नियामत खान उम्र २६ वर्ष को गिरफ्तार किया तथा उसके कब्जे से एक अवैध देशी पिस्टल मय जिंदा कारतूस के जप्त कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है जिसपर गहन अनुसंधान कर अभियुक्त को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेकर उक्त अवैध हथियार कहां से लिया इस सम्बंध में पूछताछ की जाएगी ।
ज्ञात हो कि अभियुक्त सोहेल के पूर्व में भी डग थाने में ०८/२०२०, ३६४,३८७, ३६८ आर्म्स एक्ट व ३/२५, ४/२५, ८/२०,२५,२९ एनडीपीएस एक्ट, चार्जशीट न. ३९, ३/४/२०२० में आपराधिक रिकार्ड रहे है जिनका मामला कोर्ट में पेंडिंग चल रहा है ।
उक्त कार्यवाही की स्पेशल टीम में थानाधिकारी अमरनाथ जोगी, हेड कानिस्टेबल नितिन कुमार, कानिस्टेबल महेशसिंह,आसूचना अधिकारी हनुमान जाट तथा कानिस्टेबल बबलू शामिल रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *