बागावास चौरासी में पैंथर ने मां-बेटी पर किया जानलेवा हमला ,आधा दर्जन पशुओं को भी किया घायल

Share:-

वनविभाग की टीम ने पकड़ कर आमेर के नाहरगढ़ सेंचुरी में भेजा

शाहपुरा,22 अगस्त : समीपवर्ती ग्राम बागावास चौरासी में तेजाजी महाराज के मंदिर के पास छावडिय़ों की ढाणी में मंगलवार को एक पैंथर ने ढाणी में घुसकर मां-बेटी पर जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया। जिनको उपचार के लिए शाहपुरा के राजकीय उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार छावडिय़ों की ढ़़ाणी में सुबह करीब 11:30 बजे ढाणी में बंधे पशुओं पर एक पैंथर ने अचानक हमला कर लगभग आधा दर्जन पशुओं को घायल कर दिया। शोर सून कर पशुओं को पैंथर के हमले से बचाने के लिए बाढ़े में पहुंची राजू देवी गुर्जर पत्नी बलराम गुर्जर तथा बलराम गुर्जर की बेटी प्रियंका गुर्जर ने जब पैंथर को भगाने का प्रयास किया तो पैंथर ने मां बेटी पर जानलेवा हमला कर दोनों को जगह-जगह से जख्मी कर घायल कर दिया। जिनको उपचार के लिये शाहपुरा के उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

पैंथर द्वारा मां बेटी को घायल करने की सूचना के बाद विराटनगर एसडीएम मूलचंद लूनिया, रेंजर सुशील कुमार यादव, भाबरू थानाधिकारी मनोहर लाल, नायब तहसीलदार ओमप्रकाश सहित वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वही वन विभाग की रेस्क्यू टीम ने डॉ.अशोक कुमार तंवर के नेतृत्व में पैंथर को पकडक़र आमेर स्थित नाहरगढ़ सेंचुरी में भिजवा दिया। मौके पर पूर्व सरपंच रामकिशन मीणा, मनोज मीणा, सरपंच प्रतिनिधि रतनलाल कुम्हार, पुष्पेंद्र मीणा, समाजसेवी जयराम बुनकर सहित अनेक लेाग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *