कैलादेवी मेला के कारण दो जोड़ी गाडियों में बढ़ाया गया कोच

Share:-

कोटा 23 मार्च, : रेल प्रसाशन द्वारा पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा मंडल के कैलादेवी में 15 मार्च से 10 अप्रैल,2023 तक आयोजित किये जा रहे मेले के यात्रियों की सुविधा के लिए प्रतिदिन चलने वाली दो जोड़ी गाडियों में एक अतिरिक्त समान्य श्रेणी कोच को लगाया जा रहा है ।
गाड़ी संख्या 19818 यमुना ब्रिज आगरा से रतलाम को जाने वाली गाड़ी में 22 मार्च से 10 अप्रैल तक एवं वापसी में गाड़ी संख्या 19817 रतलाम से आगरा फोर्ट को जाने वाली गाड़ी में 24 मार्च से 12 अप्रैल तक एक अतिरिक्त समान्य श्रेणी कोच लगेगा ।
गाड़ी संख्या 09814 आगरा फोर्ट से कोटा को जाने वाली गाड़ी में 23 मार्च से 10 अप्रैल तक एवं वापसी में गाड़ी संख्या 09813 कोटा से यमुना ब्रिज आगरा को जाने वाली गाड़ी में 24 मार्च से 11 अप्रैल तक एक अतिरिक्त समान्य श्रेणी कोच लगेगा ।
इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक/जनसम्पर्क अधिकारी-कोटा रोहित मालवीय द्वारा बताया कि यह निर्णय यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए किया गया है । इस संबंध में सर्व संबधित स्टेशनों और कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है । यात्रियों से अनुरोध है कि ऊक्त ट्रेन में लगाये गये अतिरिक्त कोच की उचित स्थिति की जानकारी स्टेशन, रेल मदद 139 एवं ऑनलाइन प्राप्त कर यात्रा करे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *