युवती का नाथद्वारा से उदयपुर तक पीछा कर रहे थे चार मनचले, पुलिस को टवीट् किया तो तीन घंटे में दबोचा

Share:-

उदयपुर। तीन बदमाशों ने नाथद्वारा से उदयपुर तक एक युवती का पीछा किया। पूरे रास्ते यह असामाजिक तत्व बाइक की नंबर प्लेट छुपाते हुए युवती की और आपत्तिजनक इशारे कर रहे थे। युवती ने अपने साथ हुए इस घटनाक्रम को ट्विटर पर डाला तो उदयपुर पुलिस एक्शन में आ गई। चारों युवकों को तीन घंटे में ही पुलिस ने दबोच लिया। शुक्रवार को अदालत में पेश किए जाने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।
बताया गया कि वीडियो उदयपुर की चीरवा टनल का है। युवती ने शिकायत में लिखा कि क्या राजपूतों की धरती पर्यटकों के लिए सुरक्षित है? हाल ही में नाथद्वारा से उदयपुर तक लगभग 30 किलोमीटर तक मनचले लड़कों ने उसका पीछा किया। एडीजे एवं सचिव जिला
विधिक सेवा प्राधिकरण उदयपुर को पता चला तो सूचना मिलते ही सुखेर थाना पुलिस ने चारों मनचलाें को दबोच लिया। एडीजे एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण उदयपुर कुलदीप शर्मा ने बताया कि एक निजी स्कूल के संस्थापक का शिकायती पत्र मिला था। जिसमें बताया कि चार लड़के स्पीड बाइक से उनके स्कूल बस का पीछा कर छात्राओं के घर तक पहुंच जाते हैं। इन लड़कों द्वारा बाइक से निरंतर बस का पीछा करने से स्कूली बालिकाएं इतनी डर चुकी थीं कि वे स्कूल में आने से ही कतराने लगी हैं।पत्र के आधार पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) पुलिस मुख्यालय जयपुर, पुलिस महानिरीक्षक उदयपुर और एसपी को पत्र भेजकर 3 घंटे के भीतर कार्रवाई करवाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *