विद्याधर नगर से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने सवा 11 बजे किया नामांकन

Share:-

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ, अनिल जैन, राघव शर्मा पूर्व पार्षद सुनील सैनी सहित पार्षद दिनेश कावट सहित कई समर्थक मौजूद

विद्याधर नगर से भाजपा की प्रत्याशी दीया कुमारी ने बुधवार को नामांकन भरा। मुहूर्त के हिसाब से दीया कुमारी ने सवा 11 बजे विद्याधर नगर रिटर्निंग अधिकारी सुनील शर्मा के समक्ष दाखिल किया। वे सीकर रोड विद्याधर नगर से हजारों समर्थकों के साथ कलक्ट्रेट पहुंची। खुली जीप में रैली के रूप में आई दीया कुमारी का जगह-जगह स्वागत किया गया। इस मौके पर जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ, अनिल जैन, राघव शर्मा पूर्व पार्षद सुनील सैनी सहित पार्षद दिनेश कावट सहित कई समर्थक मौजूद रहे। आपको बता दें कि नामांकन रैली निकालने से पहले दीया कुमारी ने अपने चुनाव कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की मौजूदा कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए प्रदेश में राम राज्य की स्थापना करने की जरूरत बताई।

दीया कुमारी ने कार्यकर्ताओं से कहा- मैं पहले सवाई माधोपुर से विधायक रहीं, फिर राजसमंद से सांसद बनीं। 10 साल से राजनीति में हूं और मुझे लगता है मैंने अग्नि परीक्षा भी दी है। पार्टी ने मुझे भरतपुर, उदयपुर, जोधपुर और अजमेर संभाग की जनता की सेवा करने के बाद अब जयपुर की जनता की सेवा करने का मौका दिया है। मैं जयपुर की ही बेटी हूं और राजस्थान में अब डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा लक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य में जिस तरह का क्राइम रेट बढ़ा है, महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे है, अब जरूरत है कि हमें राजस्थान में राम राज्य की स्थापना करनी होगी।आपको बता दें कि बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में विद्याधर नगर सीट से मौजूदा विधायक नरपत सिंह राजवी का टिकट काटकर दिया कुमारी को प्रत्याशी बनाया था। इसके बाद राजवी और उनके समर्थकों ने विरोध जताया था। बीजेपी ने दूसरी लिस्ट में राजवी को चित्तौड़गढ़ से टिकट दिया तो विद्याधर नगर सीट पर विवाद खत्म हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *