भाजपा के बहादुर कोली ने पांचवी चुनावी जीत का लगाया छक्का और बनाई हैट्रिक

Share:-

बहादुर सिंह कोली ने कांग्रेस प्रत्याशी एवं कैबीनेट मंत्री भजनलाल जाटव को खिलाई कलामुंडी
बहादुर सिंह कोली ने फि र दोहराया ‘गणपति बप्पा मोरया फि र जीत गया कोरिया’
वैर, 3 दिसंबर : राजस्थान विधानसभा चुनाव में र विधानसभा से एक बार फि र भाजपा के प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली ने अपनी पांचवी चुनावी जीत दर्ज कर छक्का लगा दिया और विधानसभा वैर से तीसरी बार विधायक बनकर हैट्रिक बनाने में भी कामयाब हो गए। भाजपा के कोली ने कांग्रेस प्रत्याशी पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव को 7156 मतों से पराजित कर विजय प्राप्त की है। जिसकी जानकारी मिलते ही वैर विधानसभा क्षेत्र में पूरी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में जबरदस्त खुशी का माहौल छा गया और भाजपाइयों ने पूर्व मंडल महामंत्री राकेश धाकड़, वीरेंद्र धाकड़, किसान मोर्चा के राघवेंद्र उर्फ रिंकू सैनी के नेतृत्व में एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए नाचते गाते हुए आतिशबाजी कर खुशियां मनाई हैं।
वैर विधानसभा में हुए मतदान के बाद 24 चरणों में मतगणना सम्पन्न हुई। जहां 24 चरण सम्पन्न होने के बाद भाजपा के बहादुर सिंह कोली ने 7156 मतों से विजय हासिल की। वैर विधानसभा के मतदाताओं द्वारा किए गए मतदान के तहत भाजपा के बहादुर सिंह कोली को कुल 92637 मत मिले। जबकि कांग्रेस के भजनलाल जाटव को 85481 मत प्राप्त हुए। वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुनील जाटव को 3201, भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ी कोमल महावर को 1155, आम आदमी पार्टी के चरणदास जाटव को 1035, बहुजन समाज पार्टी के चिरमोली जाटव को 920, निर्दलीय जीतू कोली को 421 और नोटा को 980 मत प्राप्त हुए। जिसके बाद बहादुर सिंह कोली ने 7156 मतों से अपनी जीत सुनिश्चित की।
कांग्रेस के पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल को देखना पड़ा हार का मुंह.
वैर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव अपनी सीट नहीं बचा पाए और उन्हें भाजपा के प्रत्याशी पूर्व सांसद बहादुर सिंह कोली ने 7156 मतों से शिकस्त दे दी।
फोटो 3वैर1
वैर : बहादुर सिंह कोली को मिठाई खिलाते समर्थक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *