उदयपुर समाचार: खोड़निया ने कहा, किरोड़ीलाल पर करेंगे 500 करोड़ का मानहानि का केस

Share:-

सवाई माधोपुर में करेंगे उनके खिलाफ कैम्पेन

14 अक्टूबर (ब्यूरो): कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया ने उन पर की गई ईडी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, जो जानकारी मांगी थी, उन्होंने दे दी। ईडी अधिकारी पूरी तरह संतुष्ट होकर गए हैं लेकिन वह भाजपा के राज्यसभा सदस्य किरोड़ीलाल के खिलाफ अब 500 करोड़ की मानहानि का केस करेंगे। खोड़निया शनिवार शाम उदयपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा, राजनीतिक दबाव के चलते ही उनके खिलाफ कार्रवाई की गई थी। उन्होंने माना, राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य के रूप में बाबूलाल कटारा की सिफारिश उन्होंने की थी, जो एक सामान्य प्रक्रिया है। बोर्ड और निगमों में नियुक्ति के लिए आम आदमी और जनप्रतिनिधियों को सिफारिश की जाती है, जो एक सामान्य प्रक्रिया है। उनका पेपर लीक प्रकरण एवं बाबूलाल कटारा की नियुक्ति में कोई लिंक नहीं।
उन्होंने कहा, ईडी कार्रवाई के लिए पूरी तरह स्वतंत्र है लेकिन समय गलत था। विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और ऐसे में भाजपा नेता के झूठे आरोप और दबाव के बाद जो कार्रवाई उनके खिलाफ की गई वह ठीक नहीं। अगर ईडी के पास उनके खिलाफ कोई सबूत थे तो कार्रवाई में इतने महीनों की देरी किस लिए। उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुई कार्रवाई राजनीति से प्रेरित लगती है। राजस्थान में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। यह तो सीधे तौर पर चुनाव से ठीक पहले सरकार और कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश है।

उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रपति तथा प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर मांग करेंगे कि वह राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा की अब तक की गई शिकायतों को लेकर जांच कराएं कि उनमें कितनी झूठी निकलीं। इससे उनका चरित्र सामने आ जाएगा। वह पहले ईडी तथा अन्य एजेंसियों से शिकायत करते हैं और अगले दिन खुद गायब हो जाते हैं। उन्होंने कहा, सांसद होकर किरोड़ीलाल गंभीर किस्म के नेता ही नहीं, बस चर्चा में बने रहने को कभी धरने पर बैठ जाते हैं तो अन्य कोई प्रोपेगण्डा करते हैं। खोड़निया ने कहा कि वह रविवार को जयपुर जा रहे हैं और किरोड़ीलाल मीणा से मिलेंगे। उन्होंने उनकी छबि खराब करने की कोशिश की है और वह उनके खिलाफ पांच सौ करोड़ रुपए की मानहानि का केस करेंगे। खोड़निया ने कहा कि वह किरोड़ीलाल मीणा के खिलाफ सवाई माधोपुर में कैम्पेन करेंगे और जनता को बताएंगे कि वह किस तरह के नेता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *