अवैध तस्करी करने वाले व्यक्ति से 1195 ग्राम सोना बरामद

Share:-

अलवर जिले की नौगावा थाना पुलिस ने बीती रात नाकेबंदी के दौरान एक जने के पास से करीब 1200 ग्राम सोना बरामद किया है ।जिसकी बाजार में कीमत एक करोड रुपए है।
जिला पुलिस अधीक्षक अलवर आनन्द शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 अक्तूबर 2023 को पुलिस टीम द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को मध्यनजर रखते हुए नोगावा के पास हरियाणा राजस्थान नाका पोईन्ट पर नाकाबन्दी की जाकर सर्दिग्ध वाहनो को चैक किया जा रहा था। तो एक सदिग्ध वाहन को रोका । कार में सवार व्यक्ति की तलाशी ली गई तो व्यक्ति अरबाज पुत्र फज्जर जाति मेव उम्र 22 साल निवासी गांवडी पुलिस थाना जुरहेरा जिला डीग के पास से दो सोने की बिस्कूट बरामद किए जिसका वजन 1195 ग्राम मिला। जिन्हे धारा 1012 सीआरपीसी मे जब्त किया गया जांच जारी है ।
इधर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और सुनार से उसे ईट की जांच कराई जाएगी सोना असली है।
हालांकि अभी इस सोने की जांच कराई नहीं गई है इसलिए अभी पुख्ता रूप से कहा भी नहीं जा सकता कि यह सोना असली है कि नकली है या तस्करी कर कर इसका परिवहन किया जा रहा है क्योंकि अलवर जिले के मेवात इलाके में सोने की नकली ईंट बेचने का धंधा बर रोक-टोक चलता है इसलिए हो सकता है कि यह किसी के टटलू काटने जा रहे हो। अभी जांच के बाद ही इसका पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *