ट्रक में पीछे से घुसी कार, 3 की मौत: सेना का जवान पत्नी, सास के साथ गुजरात से नागौर जा रहे थे, गुजरात से आया परिवार

Share:-

25 मार्च । कार और मिनी ट्रक की टक्कर में सेना के जवान, उसकी पत्नी और सास की मौत हो गई। तीनों कार में सवार थे आगे चल रहे मिनी ट्रक के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे कार पीछे से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार लगी की कार के परखच्चे उड़ गए ।

सोजत थाने के एसएचओ सहदेव चौधरी ने बताया कि गुजरात से रवाना होकर शुक्रवार रात करीब 2 बजे खोखरा गांव से निकल रहे थे उस दौरान फोरलेन हाईवे पर हादसा हुआ था। कार में सवार प्रभु भाई (33) पुत्र पृथ्वीभाई पटेल (चौधरी) निवासी धानेरी, तहसील दांतीवाड़ा, बनासकांठा, गुजरात ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। वे आर्मी में जवान थे और बीकानेर में पोस्टेड थे। जानकारी के अनुसार
सड़क हादसे में सेना के जवान प्रभु भाई की सांस संतोष बैन अपनी पत्नी, सास के साथ प्रभु भाई नागौर (राजस्थान) के बुटाटी धाम जा रहे थे।

गुजरात से आएगा परिवार

एसएचओ ने बताया कि कार में जवान की पत्नी सुशीला पटेल चौधरी (30) और सास संतोष बैन (55) पत्नी गरबा भाई पटेल निवासी मेरवाड़ा, पालनपुर (गुजरात) भी सवार थीं। जवान की सास को लकवा था। इस कारण अपनी पत्नी के साथ सास को लेकर बुटाटी धाम (नागौर) जा रहे थे। रास्ते में ही हादसा हो गया। घायल सास और पत्नी को सोजत हॉस्पिटल ले जाया गया था।

इलाज के दौरान दोनों ने भी दम तोड़ दिया। गुजरात में परिवार को हादसे की जानकारी दी गई थी। उनके आने पर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिवार को सौंप दिए। जवान की पत्नी इकलौती बेटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *